comScore

Television: सेट पर की वापस जाकर खुश हुईं गुलकी जोशी, कही ये बात

Television: सेट पर की वापस जाकर खुश हुईं गुलकी जोशी, कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोनी सब ने इस साल की शुरूआत में लॉन्च हुए हल्के मिजाज के मनोरंजक शो मैडम सर के साथ दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। कुछ बात है क्योंकि जज्बात है यह शो का टैगलाइन है, जो चार बेहतरीन महिला पुलिस अधिकारियों के दृष्टिकोण से सामाजिक मुद्दों को संबोधित करती है। ये अपने राह आने वाली हर चुनौतियों का सामना जज्बात के साथ करती हैं।

शो कुछ बेहद ही प्रतिभाशाली कलाकारों और एक रोचक कहानी के साथ अपने इस सफर पर दर्शकों में रोमांच को बनाए रखने में कारगर है। कार्यक्रम में शामिल गुलकी जोशी (हसीना मल्ली के रूप में), युक्ति कपूर (करिश्मा सिंह के किरदार में), भाविका शर्मा (संतोष शर्मा के तौर पर) और सोनाली नाइक (पुष्पा सिंह के किरदार में) जैसे कलाकारों को लॉकडाउन के दौरान एक-दूसरे की और सेट क याद आ रही थी।

हालांकि अब उचित एहतियाती उपायों के साथ शूटिंग करने की अनुमति दे दी गई है, ऐसे में शो के कास्ट सेट पर वापस लौटने के लिए बेहद रोमांचित हैं। इस पर बात करते हुए गुलकी कहती हैं, सेट पर वापस लौटना वाकई में बेहद खुशी देने वाला है। सेट पर अभी कम ही लोग हैं, लेकिन फिर भी घर जैसा महसूस होता है।

सेट पर मौजूद सभी की सुरक्षा को सुनिश्चित करते हुए सोनी सब और प्रोडक्शन हाउस कुछ एहतियाती उपाय अपनाए हैं। पर्याप्त सैनिटाइजेशन और सेफ्टी गियर के बिना सेट पर प्रवेश करने की अनुमित किसी को भी नहीं है। उन्होंने कहा कि हम भी सोशल डिस्टेंसिंग का पर्याप्त ध्यान रख रहे हैं।

हालांकि यह सब कुछ थोड़ा अलग लग रहा है, लेकिन हम समझ रहे हैं कि यह सब कुछ हमारी ही सुरक्षा के लिए है। उम्मीद करती हूं कि सारी चीजें जल्द ही ठीक हो जाए और इसी के साथ हम अपने दर्शकों के लिए फ्रेश एपिसोड्स को लाने के लिए बेकरार हैं।
 

कमेंट करें
1siqh