दैनिक भास्कर हिंदी: अब 'Fast & Furious: Hobbs & Shaw' हुई ऑनलाइन लीक, कलेक्शन पर पड़ सकता है असर

August 4th, 2019

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हॉलीवुड की फेमस फिल्म सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस की अगली फिल्म 'हॉब्स और शॉ' हालही में रिलीज हुई हैं, लेकिन रिलीज के ​कुछ समय बाद ही फिल्म यूट्यूब पर लीक भी हो गई। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद इसे काफी पसंद किया जा रहा था। उम्मीद भी थी कि यह फिल्म बॉक्स आफिस पर अच्छा कलेक्शन करेगी, लेकिन लीक के बाद फिल्म के कलेक्शन पर क्या असर होगा। यह तो वक्त ही बताएगा। 

क्योंकि डेविड लीच द्वारा निर्देशित Fast & Furious Presents: Hobbs & Shaw पूरी फिल्म यूट्यूब पर उपलब्ध होने की वजह से लोग इसे घर पर ही देख रहे हैं। बता दें कि ये फिल्म सुपरहिट हॉलीवुड सीरीज फास्ट एंड फ्यूरियस का ही पार्ट है। अभी ​तक रिलीज हुई इसकी हर फिल्म की तरह, इस फिल्म में भी जबरदस्त एक्शन दिखाए गए हैं। 'हॉब्स और शॉ' में भी एक्शन एक लेवल अप ही है। फिल्म में ड्वेन जॉनसन और जैसन स्टैथम के साथ ही इस बार रोमन रेन्स भी नजर आ रहे हैं। 

बता दें इस साल कई बड़ी फिल्में इंटरनेट पर लीक हो गई थी। जिनमें 'Spider-Man: Far From Home', 'Avengers: Endgame', 'Aladdin' और 'Captain Marvel' शामिल है। सिर्फ हॉलीवुड में ही नहीं बॉलीवुड की कई फिल्में भी ​लीक हुई है। फिल्म को ​लीक होने से बचाने के लिए लगातार प्रयास भी किए जा रहे हैं। 

खबरें और भी हैं...