कॉफी विद करण में सारा ने कही अपने दिल की बात, इस साउथ के सुपरस्टार को करना चाहती हैं डेट

In Koffee with Karan, Sara talks about her heart, wants to date this South superstar
कॉफी विद करण में सारा ने कही अपने दिल की बात, इस साउथ के सुपरस्टार को करना चाहती हैं डेट
सारा को मिला अपने क्रश का रिएक्शन कॉफी विद करण में सारा ने कही अपने दिल की बात, इस साउथ के सुपरस्टार को करना चाहती हैं डेट

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान जल्द ही कॉफी विद करण में अपनी फ्रेंड जान्हवी कपूर के करती नजर आएंगी, करण के सामने सारा ने फिर से एक बार अपने नए क्रश का जिक्र किया है, जिसे वो डेट करना चाहती हैं। सारा ने पिछले बार भी करण के इस शो में बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन को डेट करने की अपनी इच्छा जताई थी। हालांकि इस बार सारा के क्रश बॉलीवुड से नहीं बल्कि साउथ के सुपरस्टार विजय देवरकोंडा हैं। सारा ने करण के शो पर खुलासा किया कि वो विजय को डेट करना चाहेंगी, उन्हें काफी पसंद करती हैं। 

विजय देवरकोंडा ने दिया सारा को रिप्लाई
सारा अली खान का वीडियो देखने के बाद साउथ सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने सारा के लिए क्यूट रिप्लाई दिया है। एक्टर ने कॉफी विद करण के प्रोमो वीडियो को अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लगाते हुए लिखा, आई लव जिस तरह से सारा अली खान आपने देवरकोंडा कहा। आपका ये अंदाज बहुत ही क्यूट है। मैं आपको हग और प्यार भेज रहा हूं। इसके साथ ही एक्टर ने सारा अली खान और जान्हवी कपूर को अपनी स्टारी में टैग भी किया है। बता दें कि, करण के चैट शो के नए और अंतिम सीजन में, सारा और जान्हवी कपूर एक साथ कॉफी काउच शेयर करते नजर आ रहे हैं, वहीं करण सारा से पूछते हैं, "सारा, मुझे उस लड़के का नाम बताओ जिसे आप आप आज डेट करना चाहते हैं।" जिसके जवाब में सारा ने विजय देवरकोंडा का नाम लिया।

वर्क फ्रंट की बात करें तो, अर्जुन रेड्डी एक्टर जल्द अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे, वो अन्नया पांडे के साथ "लाइगर" से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगे। यह फिल्म बॉक्सिंग लेजेंड माइक टायसन के ऊपर बनी है। इस फिल्म 25 अगस्त 2022 को हिंदी, तमिल और तेलुगु समेत पांच भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। हाल ही में इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें एक्टर के लुक को देखने के बाद फैंस हैरान रह गए थे। पोस्टर में विजय बिना कपड़ों के सिर्फ एक गुलाब के गुलदस्ते के साथ नजर आते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

Created On :   13 July 2022 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story