करीना बनी प्रोड्यूसर, हंसल मेहता के साथ पहली फिल्म पर काम शुरू

Kareena turns producer, begins work on her first film with Hansal Mehta
करीना बनी प्रोड्यूसर, हंसल मेहता के साथ पहली फिल्म पर काम शुरू
मनोरंजन करीना बनी प्रोड्यूसर, हंसल मेहता के साथ पहली फिल्म पर काम शुरू

डिजिटल  डेस्क, मुंबई। आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की बॉक्स ऑफिस पर असफलता से बेफिक्र करीना कपूर ने अपने पहले प्रोडक्शन पर काम शुरू कर दिया है। हालांकि, उन्होंने इसका नाम या अन्य विवरण अभी नहीं साझा किया है।

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर शाहिद के निर्देशक हंसल मेहता के नाम के साथ एक फिल्म की पटकथा की एक तस्वीर निर्देशक के नाम पर पोस्ट की।अभिनेत्री ने प्रोजेक्ट के शीर्षक को एक पेन रखकर चालाकी से छुपाया, हालांकि कोई भी द और मर्डर शब्द देख सकता है।

एक साल पहले, अगस्त 2021 में, करीना ने इंस्टाग्राम पर घोषणा की थी कि वह एकता कपूर की बालाजी टेलीफिल्म्स के सहयोग से फिल्म प्रोडक्शन करने वाली हैं।करीना ने एकता कपूर और हंसल मेहता के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें घोषणा की गई थी कि वह जल्द निर्माता बनेंगी।

इसके अलावा, करीना के पास सुजॉय घोष की आने वाली थ्रिलर और उनकी वीरे दी वेडिंग निर्माता के साथ एक फिल्म भी है।सुजॉय घोष निर्देशित जापानी किताब द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स पर आधारित है, जिसमें वह पाताल लोक के अभिनेता जयदीप अहलावत और विजय वर्मा के साथ स्क्रीन साझा करेंगी, जो अपनी स्ट्रीमिंग फिल्म डालिर्ंग्स की सफलता से खुश हैं जिसमें उन्होंने आलिया भट्ट और शेफाली शाह के साथ अभिनय किया है।

 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Aug 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story