मोहनलाल, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, दुलकर ने चिरंजीवी को जन्मदिन की दी बधाई

Mohanlal, Mahesh Babu, Allu Arjun, Dulquer wish Chiranjeevi a happy birthday
मोहनलाल, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, दुलकर ने चिरंजीवी को जन्मदिन की दी बधाई
तेलुगु मेगा स्टार मोहनलाल, महेश बाबू, अल्लू अर्जुन, दुलकर ने चिरंजीवी को जन्मदिन की दी बधाई
हाईलाइट
  • मोहनलाल
  • महेश बाबू
  • अल्लू अर्जुन
  • दुलकर ने चिरंजीवी को जन्मदिन की दी बधाई

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। अभिनेता मोहनलाल, महेश बाबू और दुलकर सलमान सहित फिल्म उद्योग के कई शीर्ष सितारों ने सोमवार को तेलुगु मेगा स्टार चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

मोहनलाल, जो अभिनेता को उनके जन्मदिन पर सबसे पहले बधाई देने वालों में से थे, ने ट्वीट किया, चिरंजीवी गारू को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आपको हमेशा अच्छे स्वास्थ्य और खुशियों का आशीर्वाद मिले।

दुलकर सलमान ने चिरंजीवी को बधाई देते हुए लिखा, मेगास्टार चिरंजीवीगरु को जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं !

तेलुगु सुपरस्टार महेश बाबू ने अपने हिस्से के लिए, चिरंजीवी को बधाई देते हुए कहा, जन्मदिन मुबारक चिरंजीवी सर .. आपके अच्छे स्वास्थ्य, खुशी और आने वाले कई और सफल वर्षों की कामना करते हैं!

तेलुगु उद्योग के एक और शीर्ष स्टार अल्लू अर्जुन ने चिरंजीवी को बधाई देते हुए कहा, हमारे एकमात्र मेगास्टार चिरंजीवी को दिन की ढेर सारी शुभकामनाएं।

कई फिल्मों में चिरंजीवी के साथ काम कर चुकीं राधिका सरथकुमार ने लिखा, मेरे प्यारे चिरंजीवी को जन्मदिन की शुभकामनाएं। हमारा बंधन मजबूत हो, आपको हमेशा खुशी, शांति और अच्छा स्वास्थ्य मिले।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   22 Aug 2022 9:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story