बॉलीवुड: मोना सिंह ने पैरेंट्स डे पर शेयर किया लाल सिंह चड्ढा का नया पोस्टर

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, मुंबई। आमिर खान अभिनीत फिल्म में लाल सिंह चड्ढा की मां की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री मोना सिंह ने रविवार को फिल्म के निर्माताओं के साथ माता-पिता दिवस के अवसर पर फिल्म का एक नया पोस्टर साझा करने के लिए अपने सोशल मीडिया का सहारा लिया।

पोस्टर को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, पृथ्वी पर कोई भी आपको अपने माता-पिता से ज्यादा प्यार नहीं कर सकता। टॉम हैंक्स के क्लासिक फॉरेस्ट गंप पर आधारित लाल सिंह चड्ढा का टाइटल कैरेक्टर एक गंभीर व्यक्ति है और इसका पूरा श्रेय उसकी मां को जाता है जो अपने बेटे को सब कुछ सीखाती है।

लाल सिंह चड्ढा और उनकी मां के बीच का रिश्ता फिल्म के दिल को छू लेने वाले और चलते-फिरते पहलुओं में से एक है, उनका प्यार असाधारण और शुद्ध है। आमिर खान प्रोडक्शंस, किरण राव और वायकॉम18 स्टूडियोज द्वारा निर्मित लाल सिंह चड्ढा में आमिर मुख्य किरदार में हैं। इसमें करीना कपूर खान, मोना सिंह और चैतन्य अक्किनेनी भी हैं। यह फिल्म, जो फॉरेस्ट गंप की आधिकारिक रीमेक है, 11 अगस्त को सिनेमाघरों में उतरने के लिए तैयार है, जहां यह अक्षय कुमार अभिनीत रक्षा बंधन से टकराएगी।

 

 (आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.