पायल देव के साथ मेरा नया गाना है खास: जुबिन नौटियाल

My new song with Payal Dev is special: Jubin Nautiyal
पायल देव के साथ मेरा नया गाना है खास: जुबिन नौटियाल
सॉन्ग पायल देव के साथ मेरा नया गाना है खास: जुबिन नौटियाल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पाश्र्व गायक जुबिन नौटियाल और पायल देव एक बार फिर एक प्रेम गीत के लिए साथ आए हैं, जिसके बारे में जुबिन ने कहा कि यह विशेष है क्योंकि यह एनिमेटेड है।गाने के म्यूजिक वीडियो में जुबिन और पायल के स्केच के वेक्टर एनीमेशन को दिखाया गया है।जुबिन ने कहा, यह अपनी तरह का एक संगीत वीडियो है, क्योंकि यह ऋषिराज द्वारा विशेष रूप से एनिमेटेड है, जिसे पेशेवर रूप से पिक्सौरी के रूप में जाना जाता है और मुझे कहना होगा कि यह सुंदर बन गया है। कहने की जरूरत नहीं है, पायल देव के साथ सहयोग करना हमेशा खुशी की बात है।

गाने के दिल में एक मधुर धुन है जो 1990 के दशक की याद दिलाती है। हालाँकि, ट्रैक को समकालीन ध्वनियों और बनावट के साथ स्तरित किया गया है जो इसे एक निश्चित विपरीतता प्रदान करता है।गायिका-संगीतकार पायल देव ने कहा, प्यार होना ना था एक सरल लेकिन बहुत गहरा और शक्तिशाली प्रेम गीत है। कुणाल वर्मा ने कुछ सुंदर गीत लिखे हैं और जुबिन नुटियाल ने हमेशा की तरह इसे शानदार ढंग से गाया है।भूषण कुमार द्वारा निर्मित, प्यार होना ना था एक आधुनिक, मधुर प्रेम गीत है, जिसे कुणाल वर्मा ने लिखा है और पायल देव ने संगीतबद्ध किया है।गाने का म्यूजिक वीडियो टी-सीरीज के यूट्यूब चैनल पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है।

 

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   30 Jan 2023 10:31 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story