सोनम कपूर ही नहीं इन एक्ट्रेसेज की प्रेग्नेंसी एनाउन्समेंट ने भी, फैंस को किया हैरान 

Not only Sonam Kapoor, the pregnancy announcement of these actresses also surprised the fans
सोनम कपूर ही नहीं इन एक्ट्रेसेज की प्रेग्नेंसी एनाउन्समेंट ने भी, फैंस को किया हैरान 
बॉलीवुड सोनम कपूर ही नहीं इन एक्ट्रेसेज की प्रेग्नेंसी एनाउन्समेंट ने भी, फैंस को किया हैरान 

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बदलते ट्रेंड के साथ बॉलीवुड हस्तियों ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस के साथ अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर करने के नए और अनोखे तरीके खोज निकाले हैं। यह नया साल मशहूर हस्तियों के लिए एक गुड न्यूज लेकर आया है। यहा हम पांच ऐसी प्रेग्नेंसी एनाउन्समेंट पर एक नजर डालेंगे, जिन्होंने सोशल मीडिया पर काफी चर्चा पैदा की।

सोनम कपूर
इस साल गुड न्यूज की उम्मीद रखने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के साथ शामिल होने वाली नई एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की फैशनिस्टा सोनम कपूर हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर मैटरनिटी शूट से कुछ प्यारे शॉट्स शेयर किए। जैसे ही उन्होंने पोस्ट शेयर किया, सोशल मीडिया पर बधाईयों की बौछार हो गई। यहां तक कि परिवार और दोस्तों का रिएक्शन काफी प्यारा रहा।

Sonam Kapoor, Anand Ahuja announce her first pregnancy, actor shares pics  with her baby bump | Bollywood - Hindustan Times

अनुष्का शर्मा
अनुष्का शर्मा ने लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की खबर शेयर की थी। एक्ट्रेस ने पति विराट कोहली के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की जिसमें उनका बेबी बंप नजर आ रहा था। इस एनाउन्समेंट ने ट्विटर पर आग लगा दिया और इसके तुरंत बाद #Virushka ट्रेंड करने लगा। 

Pregnant Anushka Sharma gets into the pool in a black bikini. Don't miss  the photo caption - Movies News

करीना कपूर
बॉलीवुड कपल करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने बेबो की पहली प्रेग्नेंसी की खबरों को लंबे समय तक सबसे छुपा कर रखा था, लेकिन एक बयान जारी कर दोनों ने इस बात की पुष्टि की थी। कपल के फैंस इस खबर से बहुत खुश थे। कपल ने दूसरे बच्चे की घोषणा 2020 में लॉकडाउन के दौरान की। एक बार फिर दोनों ने एक सार्वजनिक बयान के माध्यम से यह खबर शेयर की। वहीं करीना ने अपनी दूसरी प्रेग्नेंसी के दौरान अपने फैंस को इंस्टाग्राम पर तस्वीरों और वीडियो से अपडेट रखा था।

Kareena Kapoor Khan's Pregnancy Bible: Kareena Kapoor Speaks About Notions  Surrounding Sex During Pregnancy

दीया मिर्जा
दीया मिर्जा और वैभव रेखी ने पिछले साल शादी कर सभी को चौंका दिया था। फैंस खबर से बाहर आते ही कि, सोशल मीडिया पर दीया ने एक तस्वीर शेयर कि जिसमें वह एक बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आ रही थी। एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी एनाउन्समेंट ने इंटरनेट पर आग लगा दी। वहीं कुछ लोगों ने एक्ट्रेस को शादी से पहले प्रेग्नेंट होने के लिए ट्रोल किया था और सवाल किया था कि क्या उन्होंने बच्चे की वजह से शादी की, उस समय दीया के फैंस और दोस्तों ने  उनका जमकर समर्थन किया था।

Mom-to-be Dia Mirza's unseen photos from Maldives vacation are too  beautiful for words

नेहा धूपिया
नेहा धूपिया और अंगद बेदी ने जब सोशल मीडिया पर इस खास न्यूज को शेयर किया तो उनके फैंस हैरान रह गए। फैंस और दोस्त इस कपल के लिए काफी सरप्राइज थे, उन्होंने सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट सेक्शन में बधाई मैसेज और आशीर्वादों की जमकर बौछार की।

Thank You, God,” writes Neha Dhupia announcing second pregnancy

Created On :   23 March 2022 8:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story