लोग मुझे अच्छा अभिनेता मानते हैं, मेरे काम की तारीफ करते हैं

People consider me a good actor, praise my work
लोग मुझे अच्छा अभिनेता मानते हैं, मेरे काम की तारीफ करते हैं
विजेंद्र कुमेरिया लोग मुझे अच्छा अभिनेता मानते हैं, मेरे काम की तारीफ करते हैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। छोटी बहू 2 से अपने करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर विजेंद्र कुमेरिया के पास शानदार प्रोजेक्ट्स की कमी नहीं है। उन्होंने बीते कुछ सालों में तुम्हारी पाखी, शास्त्री सिस्टर्स, नागिन 4 और आपकी नजरों ने समझौता जैसे शो किए हैं। अपने करियर को लेकर एक्टर कहते, मेरा मानना है कि लोग मुझे एक अच्छा अभिनेता मानते हैं। मैंने जो भी प्रोजेक्ट किया है, उसमें दिल से किया है। निर्माताओं से फैंस तक, सभी ने मेरे काम को स्वीकारा है। इस बात के लिए मैं आभारी महसूस करता हूं।

विजेंद्र कुमेरिया कहते है कि मेरे करियर का टनिर्ंग पॉइंट उड़ान सीरियल रहा। जिस तरह की पहचान शो ने मुझे दी, उसने मेरी लाइफ बदल दी। उड़ान में निभाया गया किरदार आज भी मुझे काम दिलाने में मदद करता है। एक अभिनेता के रूप में, मुझे सभी किरदार निभाने का मौका मिल रहा है। अभी भी बहुत से लोग है, जो मुझे सूरज के रूप में जानते हैं।

आपको बता दें कि विजेंद्र कुमेरिया का अपना प्रोडक्शन हाउस हैं और हाल ही में उन्होंने फ्लॉक नामक एक ओटीटी प्लेटफॉर्म को को-लॉन्च किया। फिल्में और वेब सीरीज के बारे में सवाल पूछे जाने पर एक्टर जवाब देते हुए कहते हैं, जब भी मैं कोई वेब सीरीज या शो देखता हूं तो मैं हमेशा अभिनेताओं को देखता हूं। एक कलाकार के रूप में, उनसे कुछ सीखने की कोशिश करता हूं।

उन्होंने आगे कहा कि मुझे यह जानने के लिए एपिसोड देखने की जरूरत नहीं है कि मैंने अपना रोल अच्छे से किया है या नहीं। एक बार जब आप शॉट देते हैं तो आपको पता होता है कि आपने इसे सही किया है या नहीं। मेरे चेहरे पर खुशी है, क्योंकि मुझे पता है कि मैं काम अच्छा कर रहा हूं और मैं इसका श्रेय लेने से भी नहीं हिचकिचाता।

(आईएएनएस)

Created On :   3 May 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story