बॉलीवुड: प्रीति जिंटा ने सरोगेसी के जरिए पति जीन गुडएनफ के साथ जुड़वा बच्चों 'जय और जिया' का किया स्वागत 

November 18th, 2021

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पति जीन गुडएनफ के साथ अपने जुड़वां बच्चों के आगमन की खबर दी है। अभिनेत्री ने सरोगेसी के जरिए दो जुड़वा बच्चों का स्वागत किया। 
प्रीति जिंटा ने इस खुशखबरी को शेयर करते हुए अपने इंसेटाग्राम पोस्ट में लिखा, 'सभी को नमस्कार, मैं आज एक खास बात आप सभी के साथ शेयर करना चाहती थी। जीन और मैं आज बेहद खुश हैं हमारे दिल आभार और प्यार से भर गए हैं, आज हम अपने परिवार में अपने जुड़वां बच्चों जय जिंटा गुडएनफ और जिया जिंटा गुडएनफ का स्वागत करते हैं।'
आगे उन्होंने कहा, 'हम अपने जीवन के इस नए चरण को लेकर बहुत उत्साहित हैं। इस खास सपर का हिस्सा बनने के लिए डॉक्टरों, नर्सों और हमारे सरोगेट को दिल से धन्यवाद। ढेर सारा प्यार और आभार’।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz)

बता दें कि जीन गुडइनफ के साथ शादी के बंधन में बंधने के बाद से ही एक्ट्रेस सिल्वर स्क्रीन से दूर हैं। हालाँकि, वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं, वहां वो अक्सर अपने फैंस के साथ अपनी तस्वीरों और वीडियो को शेयर करती है।

प्रीति ने इसी साल अगस्त में बॉलीवुड में अपने 23 साल पूरे किए है। इंडस्ट्री में अपने अब तक के सफर को याद करते हुए उन्होंने लिखा, "फिल्मों के 23 साल अगर आपको इंद्रधनुष का पीछा करने की आदत है तो बारिश में भीगने के लिए तैयार हो जाइए क्योंकि बिना बारिश के जीवन बिना छांव के सूरज की तरह है। आज मैं फिल्मी जगत में 23 साल पूरा होने का जश्न मना रही हूं, और मैं उन सभी लोगों के बारे में सोचकर थोड़ा अभिभूत हूं जिन्होंने मेरी यात्रा में योगदान दिया है। ”