दैनिक भास्कर हिंदी: Web Series: लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड की शूटिंग ने मुझे आत्मनिर्भर बनाया है- अन्या सिंह

June 17th, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेत्री अन्या सिंह ने वेब सीरीज नेवर किस योर बेस्ट फ्रेंड में नायिका का मुख्य भूमिका निभाई है। वह कहती हैं कि इस शो के लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड की शूटिंग ने उन्हें वो बातें सिखाई हैं, जिन पर वो शायद ज्यादा ध्यान नहीं देतीं। अन्या ने आईएएनएस को बताया, वर्चुअल शूटिंग का अनुभव काफी रोमांचक था। हमने अधिक आत्मनिर्भर बनना सीखा और खुद से बहुत सारी चीजें करना शुरू कर दिया, अन्यथा, हमने इस पर ध्यान नहीं दिया था। 

उदाहरण के लिए, एक अभिनेता के रूप में हम तैयार होना, अपने सीन और डायलॉग याद करते हैं और कैमरे के सामने खड़े हो जाते हैं। लेकिन हमारे लॉकडाउन स्पेशल एपिसोड के लिए, हमें यह देखना था कि फ्रेम में दिखाई देने वाले ऐलीमेंट क्या हैं। नियमित शूटिंग में हमारे कला निर्देशक, छायाकार और अन्य विशेषज्ञों इन बातों का ध्यान रखते हैं।

ईशा चोपड़ा ने कहा- बॉलीवुड मुझे आकर्षित करता है, लेकिन मजा वेब स्पेस में आता है

इस सीरीज की कहानी दो दोस्तों, तानी और सुमेर के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अन्या और नकुल मेहता द्वारा निभाए गए किरदार हैं। यह सीरीज इस साल 20 जनवरी को ओटीटी प्लेटफार्म जी5 पर जारी की गई थी। लॉकडाउन स्पेशल में 10 एपिसोड शामिल हैं और इसे 18 जून को लॉन्च किया जाएगा। 

अन्या ने बताया कि लॉकडाउन एपिसोड दूसरा सीजन नहीं हैं, ना इसमें हम कहानी को आगे बढ़ा रहे हैं। इस छोटी सी लॉकडाउन स्पेशल श्रृंखला के साथ हम अपने दर्शकों के साथ जुड़ रहे हैं।