शुभ मंगल ज्यादा.. के नीरज सिंह को मिल रही सराहना

शुभ मंगल ज्यादा.. के नीरज सिंह को मिल रही सराहना
शुभ मंगल ज्यादा.. के नीरज सिंह को मिल रही सराहना
हाईलाइट
  • शुभ मंगल ज्यादा.. के नीरज सिंह को मिल रही सराहना

मुंबई, 3 मार्च (आईएएनएस)। अभिनेता आयुष्मान खुराना अभिनीत हालिया रिलीज फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान से बॉलीवुड में पदार्पण कर रहे अभिनेता नीरज सिंह द्वारा निभाए गए अभिनेता जितेंद्र कुमार के छोटे भाई के किरदार के लिए उनकी जमकर सराहना हो रही है।

फिल्म में नीरज के पिता का किरदार निभाने वाले दिग्गज अभिनेता गजराज राव ने कहा, नीरज एक मेहनती कलाकार हैं। मैं निश्चित हूं कि शुभ मंगल ज्यादा सावधान में कास्टिंग निर्देशकों की नजर में वह जरूर आएंगे और उन्हें आगे भी कई अवसर मिलेंगे।

नीरज कहते हैं, मैंने गजराज सर के छोटे बेटे और जीतू के भाई की भूमिका निभाई है। पहले ही दिन, स्क्रिप्ट पढ़ने के दौरान नीना गुप्ता (जिन्होंने फिल्म में नीरज की मां का किरदार निभाया है) ने कहा कि मेरा किरदार बहुत अच्छा है और मैं इसे अच्छे से निभाऊंगा। आखिरकार जब नतीजा आया, तब आयुष्मान, गजराज सर, नीना गुप्ता और निर्देशक ने मेरी सराहना की। यहां तक कि (निर्माता) आनंद (एल. राय) को भी मेरा काम पसंद आया। सभी काफी सहायक रहे हैं और उनसे मुझे काफी कुछ सीखने को मिला है। मुझे इससे जुड़ी हर बात में बहुत मजा आया और इससे प्राप्त अनुभवों के साथ अब मैं आगे बढ़ना चाहता हूं। कुल मिलाकर ऐसे कलाकारों के साथ काम करने का अनुभव असाधारण रहा।

Created On :   3 March 2020 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story