सोनाली फोगाट के आखिरी गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, अब तक 3 मीलियन के करीब लोगों ने देखा वीडियो

जमकर देखा जा रहा वीडियो सोनाली फोगाट के आखिरी गाने ने इंटरनेट पर मचाया धमाल, अब तक 3 मीलियन के करीब लोगों ने देखा वीडियो

डिजिटल डेस्क,मुंबई।  टिक टॉक स्टार और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोनली फोगाट के आकस्मिक निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया है । बीजेपी की नेता रह चुकी सोनाली फोगाट की अचानक मौत की खबर से फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि आम लोगों के बीच भी शोक की लहर दौड़ पड़ी थी। फिलहाल अब तक सोनाली फोगाट की मौत से जुड़े कई खुलासे हो चुके है। लेकिन अभी भी पुलिस सोनाली फोगाट की आकस्मिक मौत की वजहों को सभी एंगल से खंगाल रही है। इसी बीच हाल ही में सोशल मीडिया पर उनका आखिरी हरियाणवी गाना "छोरी का नाम" रिलीज हुआ। इस वीडियो के जरिए मेकर्स ने अभिनेत्री सोनाली फोगाट को श्रद्धांजलि दिया। बता दें कि रिलीज होते ही वीडियो ने इंटरनेट जगत में तहलका मचा दिया है। 


बीते 2 सितंबर को इस गाने को रिलीज किया गया था। गाने के वीडियो की शुरुआत में मेकर्स द्वारा सोनाली को याद करते की गई है। इस गाने में सोनाली एक नेता की भुमिका निभा रही है। अभिनेत्री सोनाली फोगाट "छोरी का नाम" गाने के बीच-बीच में गाने के बोल पर वह लिपसिंग करती दिखाई दे रही हैं। बता दें कि इस वीडियो में उनकी 'बिग बॉस' की क्लिप्स का इस्तेमाल किया गया है। इस गाने को फैंस ने बहुत ज्यादा प्यार दे रहे है। इस गाने को अभी तक इंटरनेट पर  27 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। 

गाने के मेकर्स ने अभिनेत्री को याद करते हुए लिखा कि , 'यह गाना हमारी प्यारी सोनाली फोगट को एक श्रद्धांजलि है। वह हमेशा हमारी यादों और प्रार्थनाओं में जीवित रहेंगी। यह गाना हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट था, इस प्रोजेक्ट पर एक साल से अधिक समय तक काम किया, आइए इसे यादगार बनाते हैं।' गौरतलब है कि सोनाली फोगाट अपने करियर की शुरुआत से मॉडलिंग की थी और वह हमेशा फिल्मों पर्दे पर काम करना चाहती थी। बाद में सोनाली का सपना सफल हुआ और सोनाली ने कई फिल्मों के साथ म्यूजिक एल्बम्स में काम किया था। 

"छोरी का नाम" गाने में नोनू राणा ने आपनी अवाज दी है। वीडियो में सोनाली फोगाट एक्टिंग करती दिखाई दे रही है। इस गाने में लिरिक्स नति सिहाग ने और संगीत डी गौर ने दिया है। देखा जा रहा है वीडियों पर यूजर्स खूब सारा प्यार लुटा रहे हैं। एक यूजर ने गाने के कमेंट में लिखा कि 'यह गाना हिट है इसके लिरिक्स तो कमाल के हैं।' वहीं एक यूजर ने लिखा कि, ' सोनाली मैम आप हमेशा हम सभी के दिलों में रहेंगे। '
 

Created On :   7 Sep 2022 1:38 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story