उर्फी जावेद ने मिडिल क्लास लव की अभिनेत्रियों को 10 रुपये में दिया मेकओवर

Urfi Javed gave makeover to middle class love actresses for Rs 10
उर्फी जावेद ने मिडिल क्लास लव की अभिनेत्रियों को 10 रुपये में दिया मेकओवर
फैशन सेंसेशन उर्फी जावेद ने मिडिल क्लास लव की अभिनेत्रियों को 10 रुपये में दिया मेकओवर
हाईलाइट
  • उरफी जावेद ने मिडिल क्लास लव की अभिनेत्रियों को 10 रुपये में दिया मेकओवर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बिग बॉस ओटीटी की पूर्व प्रतियोगी उरफी जावेद, जो अपने विचित्र फैशन सेंस के लिए सुर्खियों में हैं, ने अभिनेत्री ईशा सिंह और काव्या थापर को उनकी आने वाली फिल्म मिडिल क्लास लव के लिए सिर्फ 10 रुपये में एक स्टाइल स्पिन दिया है।

उरफी ने अपने पहनावे को बुनियादी चीजों के साथ बदल दिया जो एक मध्यम वर्ग के घर में उपलब्ध हैं जैसे सेफ्टी पिन और एक बोरी। यह मूल रूप से फिल्म की थीम के साथ मेल खाता है।

उरफी कहती हैं, फैशन महंगे कपड़ों से परिभाषित नहीं होता है। यह इस बात से परिभाषित होता है कि आप कितने नवीन हैं और आप साधारण और बुनियादी कपड़ों से क्या बना सकते हैं। मैं दिल से एक मध्यम वर्ग हूं और इसलिए मैं फिल्म के ट्रेलर से खुद को जोड़ सकती हूं।

मैं बॉलीवुड के इन नए चेहरों से मिलने और उन्हें 10 रुपये से कम कीमत में स्टाइल करने के लिए उत्साहित थी, जो कि मध्यम वर्ग के घरों में मौजूद हैं।

उरफी ने आगे कहा, यह कुछ ऐसा है जिसमें मैंने व्यक्तिगत रूप से निवेश किया है और मैंने इस मिडिल क्लास के मेकओवर को बनाने में बहुत अच्छा समय बिताया है। काव्या और ईशा ने भी अपने आउटफिट को अच्छी तरह कैरी किया है।

ईशा ने कहा कि उओर्फी से मिलना अच्छा अनुभव था।

काव्या ने कहा, जब फैशन की बात आती है तो उरफी एक पूर्ण जादूगर है।

मिडिल क्लास लव में प्रीत कमानी भी हैं और यह रत्ना सिन्हा द्वारा निर्देशित है।

फिल्म का निर्माण अनुभव सिन्हा के बनारस मीडिया वर्क्‍स और जी स्टूडियोज द्वारा संयुक्त रूप से किया जा रहा है। मिडिल क्लास लव 16 सितंबर, 2022 को रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है।

 

आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Aug 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story