विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपनी शादी में इस सॉन्ग पर करेंगे एंट्री, कटरीना की फिल्म का है ये गाना

Vicky Kaushal-Katrina Kaif will enter this song in their wedding, this song is from Katrinas film
विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपनी शादी में इस सॉन्ग पर करेंगे एंट्री, कटरीना की फिल्म का है ये गाना
विक्की-कटरीना की शादी विक्की कौशल-कैटरीना कैफ अपनी शादी में इस सॉन्ग पर करेंगे एंट्री, कटरीना की फिल्म का है ये गाना

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कैटरीना और विक्की लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं, लेकिन उन्होंने इस पर हमेशा से चुप्पी साध रखी है। इसके बाद भी उनके डिनर डेट और आउटिंग ने इस रिलेशनशिप को सबके सामने उजागर कर दिया है। यह जोड़ा दिसंबर के पहले सप्ताह में होने जा रही अपनी शादी समारोह के लिए पहले से ही तैयारी कर रहा है। वह राजस्थान के शाही किले में एक भव्य शादी के लिए तैयार हैं, दोनों 9 दिसंबर को पवित्र शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं।

बॉलीवुड की शादियां हमेशा खास रही हैं, जैसे कि अनुष्का शर्मा-विराट कोहली, दीपिका-रनवीर, प्रियंका-निक और भी कई अन्य शादियां। खबरें आ रही हैं कि दुल्हा-दुल्हन ने शादी में अपनी एन्ट्री के लिए कटरीना का एक प्यारा सा सॉन्ग चुना है, इसके अलवा भी कई ऐसे गाने चुने गए हैं, जिस पर सेलेब्स धूम मचाने वाले हैं

इस सॉन्ग पर होगी कटरीना-विक्की की एंन्ट्री
अपनी भव्य शादी समारोह में कटरीना-विक्की ‘जब तक है जान’ फिल्म के ‘हीर’ पर एंट्री करेंगे, इसके अलावा विक्की कौशल के पसंदीदा पंजाबी गाने भी इस शादी में जलवा बिखेरेंगे। खबरें यह भी है कि कटरीना का फेमस सॉन्ग काला चश्मा जरुर ही प्ले किया जाएगा जिस पर कपल जमकर ठुमका लगाते नजर आ सकते हैं। गानों की लिस्ट में शामिल होगा विक्की कौशल की फिल्म मनमर्ज़ियाँ का ग्रे वाला शेड सॉन्ग, तेरी ओर, इश्के दी चाशनी, ऐथे आ, दिल दियां गल्लां।

कटरीना पहनेगी यह लहंगा
बॉलीवुड के कपल कटरीना-विक्की पूरी तरह से वेडिंग मोड में है क्योंकि कैटरीना मुंबई के बांद्रा में अपने एक दोस्त के अपार्टमेंट में शादी के कार्यक्रम के लिए कई ड्रेस आज़मा रही हैं, इसका खुलासा दुल्हन के करीबी सूत्र ने किया है। कटरीना के दोस्त ने इंडिया टुडे को बताया है कि, "उनके पर्सनल व्हाट्सएप ग्रुप पर हर छोटी-बड़ी जानकारी साझा की जा रही है और आउटफिट की तस्वीरें भी शेयर की जा रही है।" इसमें कोई शक नहीं है कि कटरीना अपनी शादी पर कमाल दिखने वाली हैं, जिसका उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Created On :   1 Dec 2021 5:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story