अपकमिगं साउथ फिल्में: एक बार फिर बड़े पर्दे पर होगा साउथ फिल्मों का धमाल, जल्द ही रिलीज होगीं ये मोस्ट अवेटेड 8 फिल्में

एक बार फिर बड़े पर्दे पर होगा साउथ फिल्मों का धमाल, जल्द ही रिलीज होगीं ये मोस्ट अवेटेड 8 फिल्में
  • एक बार फिर बड़े पर्दे पर तहलका मचाएंगी साउथ की फिल्में!
  • जल्द ही रिलीज होगीं ये मोस्ट अवेटेड 8 फिल्में

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीते कुछ सालों में लोगों से अंदर साउथ सिनेमा को लेकर प्यार बढ़ गया है। इस समय साउथ फिल्मों का क्रेज हर तरफ देखने को मिल रहा है। साउथ की फिल्में नेशनल अवॉर्ड से लेकर इंटरनेशनल अवॉर्ड तक में भारत का नाम रोशन कर रही हैं। इस साल रिलीज हुई प्रभास की फिल्म सालार और हनुमान जैसी फिल्मों ने बॉलीवुड को बराबर की टक्कर दी और बॉक्स ऑफिस पर जमकर नोट भी छापे। साउथ की तमाम फिल्मों को दर्शकों का जमकर प्यार मिला। अब दर्शक बेसब्री से साउथ की फिल्मों का इंतजार करते हैं। ऐसे में इस साल भी साउथ की कई मोस्ट अवेटेड फिल्में बॉक्स ऑफिस धमाल मचाने वाली हैं। रजनीकांत की वेट्टैयन से लेकर कमल हासन की इंडियन 2 तक कई बड़े सितारों की आठ फिल्में रिलीज होनी है।

फिल्म GOAT

इस फिल्मों में पहला नाम विजय थलापति की फिल्म GOAT का है। इस फिल्म में थलापति के साथ प्रभुदेवा और प्रशांत भी नजर आने वाले हैं। ये फिल्म इस साल रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है।

यह भी पढ़े -सामंथा रुथ प्रभु ने सोशल मीडिया पर बताया अपना 'बॉडी वेट'

फिल्म 'वेट्टैयन'

बीते साल की तरह रजनीकांत की फिल्म 'वेट्टैयन' भी इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने वाली है। इस फिल्म में रजनीकांत के साथ अमितभा बच्चन और फहाद फासिल नजर आने वाले हैं।


फिल्म इंडियन 2

कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में रकुलप्रीत सिंह भी नजर आएंगी। ये फिल्म इसी साल मई में रिलीज हो सकती है।


फिल्म विदामुयार्ची

अजीत और तृषा स्टारर फिल्म विदामुयार्ची को लेकर काफी बज बन हुआ है। ये एक एक्शन फिल्म है जो इस साल बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी।


फिल्म कंगुआ

सूर्या, बॉबी देओल और दिशा पटानी की फिल्म कंगुआ को भी फैंस काफी इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म एक पैन इंडिया फिल्म है जो इस साल रिलीज होने के लिए बिल्कुल तैयार है। जब से इस फिल्म से बॉबी देओल का पहला लुक सामने आया है फैंस बेहद ही एक्साइटेड हो गए हैं।

फिल्म थांगलान

फिल्म थांगलान का नाम भी मोस्ट अवेटेड फिल्मों की लिस्ट में शामिल है। ये फिल्म 26 जनवरी को रिलीज होने वाली थी। लेकिन इसे पोस्टपोन कर दिया था। वहीं, अब फिल्म अप्रैल में रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़े -बॉलीवुड में देओल फैमली के इस मेंबर की है सबसे ज्यादा नेटवर्थ, सनी और बॉबी से भी निकले आगे


फिल्म अमरान

साईं पल्लवी और शिवकार्तिकेय की फिल्म अमरान एक पेट्रियोटिक फिल्म है। फिल्म रियल लाइफ स्टोरी पर बेस्ड है। फिल्म इस साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


फिल्म रायाण

फिल्म रायाण धनुष की अपकमिंग फिल्म है। ये फिल्म पहले 2023 में रिलीज होने वाली थी। लेकिन अब इसे इस साल रिलीज किया जाएगा।

यह भी पढ़े -अब तक साउथ के इन सितारों को मिल चुका न्योता, रजनीकांत से लेकर रामचरण तक हैं शामिल

Created On :   26 Feb 2024 7:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story