बॉलीवुड वेडिंग: रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की रस्में हुईं शुरू, बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे गोवा

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की रस्में हुईं शुरू, बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे गोवा
  • रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी की रस्में हुईं शुरू
  • बॉलीवुड के तमाम सितारें पहुंचे गोवा

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप और अब शादी के लिए छाए हुए बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी कल शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 21 फरवरी को रकुल और जैकी गोवा में एक-दूसरे के साथ सात फेरे लेंगे। जिसमें उनके परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। शादी के प्रीवेडिंग फंक्शन शुरु हो गए हैं। मेहमानों का आना भी शुरू हो चुका है। वहीं शादी में शामिल होने के लिए कई सितारे गोवा पहुंच चुके हैं।

अक्षय कुमार

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बेटी नितारा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए। खबरें हैं कि एक्टर जैकी और रकुल की शादी में शामिल होने के लिए गोवा रवाना हुए हैं।

वरुण धवन

वहीं बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन भी शादी में शामिल होंगे। यहां वह अपनी प्रेगनेंट पत्नी नताशा दलाल के साथ पहुंचे। वहीं वेन्यू पर पहुंचकर एक्टर ने एक तस्वीर भी शेयर की थी, जहां वह पूल किनारे चिल करते हुए दिखे।

यह भी पढ़े -गोवा में हल्दी की रस्‍म के साथ शुरू हुआ रकुल, जैकी की शादी का जश्न

भूमि पेडनेकर

बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी शादी में शामिल होने के लिए गोवा रवाना हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की कई सारी तस्वीरें सामने आई हैं, जहां वह एयरपोर्ट पर कैजुअल आउटफिट में दिखाई दीं।

यह भी पढ़े -शादी में अपनी दुल्‍हनिया को सरप्राइज गिफ्ट देंगे जैकी भगनानी

कृति खरबंदा-पुलकित सम्राट

वहीं रकुल-जैकी की शादी में कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट भी शामिल होंगे। बता दें कि हाल ही में पुलकित सम्राट और कृति खरबंदा ने भी सगाई की है। वहीं अब कपल बहुत जल्द शादी के बंधन में बंध जाएंगे। ईशा देओल भी कपल की शादी अटेंड करने के लिए गोवा पहुंची हैं। इसके अलावा शिल्पा शेट्टी, अर्जुन कपूर भी शादी में शामिल होने के लिए गोवा रवाना हुए।

यह भी पढ़े -गोवा के इस लग्जरी होटल में शादी करेंगे जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह, एक रात ठहरने का खर्चा 75 हजार रुपये

ऐसे हुई रकुल और जैकी की पहली मुलाकात

एक इंटरव्यू के दौरान रकुल ने जैकी संग अपने रिलेशनशिप पर बात की थी। रकुल ने बताया था,"हम दोनों पड़ोसी थे लेकिन हमारी कभी कोई बातचीत नहीं हुई थी। जब लॉकडाउन लगा तो उस दौरान हम एक कॉमन फ्रैंड के जरिए मिले थे। जिसके बाद हम अच्छे दोस्त बन गए। वहीं काफी टाइम तक एक दूसरे की कंपनी एंजॉय करने के बाद हमने एक दूसरे को डेट करना शुरू किया था। रकुल ने जैकी 2021 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।


Created On :   20 Feb 2024 9:58 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story