बॉलीवुड वेडिंग: गोवा के इस लग्जरी होटल में शादी करेंगे जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह, एक रात ठहरने का खर्चा 75 हजार रुपये

गोवा के इस लग्जरी होटल में शादी करेंगे जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह, एक रात ठहरने का खर्चा 75 हजार रुपये
  • गोवा के इस लग्जरी होटल में शादी करेंगे जैकी भगनानी और रकुल प्रीत सिंह
  • एक रात ठहरने का खर्चा 75 हजार रुपये

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप और अब शादी के लिए छाए रहने वाले बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 21 फरवरी को रकुल और जैकी गोवा में एक-दूसरे के साथ सात फेरें लेंगे। जिसमें उनके परिवार के अलावा कुछ करीबी दोस्त शामिल होंगे। वहीं अब दोनों अपने इस डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा पहुंचे चुके हैं। ऐसे में आज हम आपको गोवा एक लग्जरी होटल के बारें में बताने जा रहें जहां कपल बड़े ही ग्रेंड तरीके से वेडिंग करने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जहां दोनों स्टार्स अपनी फैमिली के साथ गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए हैं। इस दौरान रकुल ऑरेंज कलर के कॉर्ड-सेट में दिखाई दी, तो वहीं होने वाले दूल्हे राजा प्रिंटेड शर्ट और ब्लैक पैंट पहने काफी फंकी लुक में नजर आए। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस उनकी शादी को लेकर बेहद एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह काफी समय से जैकी भगवानी को डेट कर रही थीं और अब फाइनली दोनों शादी करने वाले हैं। जैकी-रकुल गोवा के एक लग्जरी होटल से अपनी शादी के सभी फंक्शन करेंगे जिसकी पूरी तैयारी हो चुकी है। उनकी शादी को लेकर कई खबरें सामने आई हैं लेकिन सबसे ज्यादा चर्चे साउथ गोवा में स्थित ITC होटल के हैं।

साउथ गोवा में स्थित लग्जरियस आईटीसी होटल एक खूबसूरत रिजॉर्ट जैसा है। आईटीसी की वेबसाइट के मुताबिक, ये होटल 45 एकड़ में बनाया गया है जिसमें 246 कमरे हैं। खबर के मुताबिक, आईटीसी ग्रैड होटल में एक रात ठहरने का खर्चा 75 हजार रुपये प्लस टैक्स आता है।

होटल के अंदर स्विमिंग पूल, बार, जिम, रेस्टोरेंट, बैंक्वेट हॉल और कई सारे लग्जरी कमरे हैं। इस होटल में भारत और दूसरे देश से गोवा घूमने आए रिच लोग ठहरते हैं। इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर इस होटल से जुड़ी तमाम फैसिलिटी के बारे में विस्तार से बताया गया है।

यह भी पढ़े -रणबीर कपूर स्टार्र 'रामायण' में इस हीरोइन का नाम हुआ फाइनल, शूर्पणखा के किरदार में आएंगी नजर

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की ग्रैंड वेडिंग के लिए आईटीसी होटल में लगभग 35 कमरे बुक किए गए हैं। जहां उनके फैमिली मेंबर्स और क्लोज फ्रेंड्स ठहरने वाले हैं। रकुल-जैकी की शादी में इको फ्रेंडली चीजों को महत्वता दी गई है।

यह भी पढ़े -ढोल नाईट के साथ रकुल-जैकी की शादी के फंक्शन शुरू, 24 फरवरी को गोवा में होगी ग्रैंड शादी

यह भी पढ़े -इको फ्रेंडली शादी की तैयारी में जुटे रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी

Created On :   18 Feb 2024 11:53 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story