प्री-वेडिंग फंक्शन: ढोल नाईट के साथ रकुल-जैकी की शादी के फंक्शन शुरू, 24 फरवरी को गोवा में होगी ग्रैंड शादी

ढोल नाईट के साथ रकुल-जैकी की शादी के फंक्शन शुरू, 24 फरवरी को गोवा में होगी ग्रैंड शादी
  • रकुल-जैकी के शादी के फंक्शन शुरू
  • बीते रात मुंबई में रखी गई ढोल नाइट
  • फैमिली के साथ जैकी के घर पहुंची रकुल

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप और अब शादी के लिए छाए रहने वाले बॉलीवुड कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी इसी महीने शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। 14 फरवरी को रकुल और जैकी गोवा में एक-दूसरे के साथ सात फेरें लेंगे। इससे पहले मुंबई में शादी से पहले की रस्में शुरू हो गई है। कल रात जैकी भगनानी के घर पर ढोल नाइट से प्री-वेडिंग फंक्शन्स की शुरूआत हुई। इस दौरान रकुल प्रीत सिंह अपनी फैमिली और करीबी रिश्तेदारों के साथ जैकी के घर पहुंची। रकुल के ढोल नाइट के लिए जैकी भगनानी के घर पहुंचने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

फैमिली के साथ पहुंची रकुल

मुंबई स्थित जैकी भगनानी के घर रकुल प्रीत सिंह अपनी फैमिली और करीबी रिश्तेदारों के साथ पहुंची। इस दौरान रकुल के पिता और भाई गाड़ी के फ्रंट सीट पर बैठे दिखाई दिए तो वहीं होने वाली दुल्हनिया अपनी मां के साथ बैक सीट पर बैठी नजर आई। सोशल मीडिया पर रकुल का फैमिली संग जैकी के घर पहुंचने का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। रकुल की गाड़ी के पीछे और भी गाड़ियां जैकी के घर पहुंची जिसमें उनके करीबी रिश्तेदार ढोल नाइट में शामिल होने आए थे।

गोवा में होगी शादी

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी करीब 6 महीने से अपनी शादी की तैयारियों में लगे हुए थे। दरअसल, कपल विदेश में शादी करना चाहते थे। शादी के लिए जगह का चुनाव भी हो गया था और मिडिल ईस्ट को वेडिंग सेरेमनी के लिए फाइनल कर लिया गया था। हालांकि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उन्हें फोन कर भारत में ही शादी करने का सुझाव दिया था। पीएम मोदी के सुझाव को मानते हुए कपल ने भारत में ही शादी करने का फैसला लिया। इसके बाद साउथ गोवा को शादी के लिए फाइनल कर लिया गया।

साउथ गोवा कपल के लिए काफी खास है क्योंकि दोनों के बीच रोमांस की शुरूआत इसी जगह से हुई थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रकुल और जैकी साउथ गोवा के एक होटल में लैविश शादी करने जा रहे हैं। ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक दोनों वेडिंग फंक्शन में एक नहीं बल्कि कई डिजाईनर्स की आउटफिट पहनने वाले हैं। इस रिपोर्ट के मुताबिक, रकुल और जैकी वेडिंग फंक्शन्स में तरुण तहलानी, शांतनु और निखिल, फाल्गुनी शेन पिकॉर, कुणाल रावल और अर्पिता मेहता जैसे डिजाइनर्स के आउटफिट में नजर आएंगे।

Created On :   16 Feb 2024 10:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story