मनोरंजन: रणबीर कपूर स्टार्र 'रामायण' में इस हीरोइन का नाम हुआ फाइनल, शूर्पणखा के किरदार में आएंगी नजर

रणबीर कपूर स्टार्र रामायण में इस हीरोइन का नाम हुआ फाइनल, शूर्पणखा के किरदार में आएंगी नजर
  • रामायण में इस हीरोइन का नाम हुआ तय
  • शूर्पणखा के रोल को में आएंगी नजर
  • एक्ट्रेस ने दिया ऑडिशन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। एक्टर रणबीर कपूर की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'रामायण' की स्टार कास्ट चर्चाओं में बनी हुई हैं। इस फिल्म में रणबीर भगवान राम की भूमिका निभाने वाले हैं। माता सिता के रोल में साउथ की जएक्ट्रेस साई पल्लवी नजर आएंगी। वहीं, मूवी में 'केजीएफ' फेम यश रावण को रोल प्ले करने वाले हैं। ऐसे में मूवी के मेकर्स 'रामायण' के हर एक रोल की कास्टिंग को काफी सोच समझकर कर रही हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में शूर्पणखा के किरदार निभाने के लिए एक एक्ट्रेस को अप्रोच किया गया है। मूवी के डायरेक्टर नितेश तिवारी इस दमदार रोल के लिए हीरोइन से चर्चा भी कर रहे हैं।

इन कलाकारों नाम पर लगी मुहर

अब तक फिल्म में हनुमान के किरदार में सनी देओल, कैकेयी की भूमिका में लारा दत्ता और विभिषण के किरदार में विजय सेतुपति के नाम फाइनल हो चुके हैं। पिंकविला के खबर के मुताबिक, 'फिल्म में रकुल प्रीत सिंह शूपर्णखा बन सकती हैं। करीबी सूत्रों के अनुसार, रकुल प्रीत से नितेश तिवारी और उनकी टीम की बातचीत आखिरी चरण में है।

रकुल ने दिया ऑडिशन

रिपोर्ट में लिखा गया, "रकुल और नितेश तिवारी के बीच पिछले कुछ समय से बातचीत चल रही है और अब शूर्पणखा के लिए कास्टिंग हो चकुी है। यह रामायण के सबसे महत्वपूर्ण किरदारों में से एक है, क्योंकि शूर्पणखा ही वह है जिसकी वजह से भगवान राम और रावण के बीच दुश्मनी हुई।"

कब रिलीज होगी फिल्म

बताया जा रहा है कि रामायण में शूर्पणखा के किरदार के लिए रकुल ने ऑडिशन दे दिया है। ऐसे में यदि मकर्स को रकुल इस रोल के लिए परफेक्ट लगती है, तो वह अपनी शादी के बाद शूटिंग स्टार्ट कर देंगी। सूत्रों के मुताबिक, "रकुल काफी एक्साइटेड हैं और जल्द ही पेपरवर्क हो जाएगा। एक्ट्रेस का मानना है कि रामायण की कहानी से जुड़ने का मौका जिंदगी में एक बार ही मिलने वाला है।"

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस साल के मार्च से रणबीर कपूर और साई पल्लवी स्टार्र रामायण की शूटिंग शुरू हो सकती है। इसके बाद जुलाई से यश अपने रोल की शूटिंग चालू करेंगे। रामायण के मेकर्स फिल्म को 2025 को दिवाली के वीकेंड में रिलीज करने की प्लानिंग कर रहे हैं। हालांकि, आधिकारिक तौर पर अभी तक इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Created On :   10 Feb 2024 6:25 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story