जब मुझे सलाह की जरूरत पड़ी तब सलमान, करण जौहर ने मदद की : मिमोह चक्रवर्ती

जब मुझे सलाह की जरूरत पड़ी तब सलमान, करण जौहर ने मदद की : मिमोह चक्रवर्ती
Mimoh Chakraborty spends time e-learning
डिजिटल डेस्क, मुंबई। अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बड़े बेटे महाक्षय चक्रवर्ती को फिल्म इंडस्ट्री में कभी सफतला तो कभी विफलता हाथ लगी। इस इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करने वाले चक्रवर्ती ने अपने सच्चे दोस्तों के बारे में खुलकर बात की।

महाक्षय चक्रवर्ती को मिमोह चक्रवर्ती के नाम से भी जाना जाता है। मिमोह ने जिमी के साथ मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा था, लेकिन फिल्म रिलीज होने के एक दिन के भीतर ही पिट गई थी।

मिमोह 2008 में अपनी शुरुआत के बाद से अब तक, केवल एक हिट फिल्म हॉन्टेड 3डी के साथ कुछ ही फिल्में की हैं।

मिमोह ने अपने डेब्यू और इंडस्ट्री में 15 साल पूरे करने के बारे में बात करते हुए कहा, मैं यहां लंबी दौड़ के लिए हूं। मेरी पहली फिल्म जून 2008 में रिलीज हुई थी और इस जून में मैंने इंडस्ट्री में 15 साल पूरे कर लिए हैं। मैं इतने लंबे समय से यहां हूं, यह अविश्वसनीय है।

चक्रवर्ती ने सलमान खान और करण जौहर के बारे में भी बात की। उन्होंने कहा कि जब उन्हें सलाह या किसी के मार्गदर्शन करने की जरूरत होती थी, तो दोनों ने उनकी मदद की।

चक्रवर्ती ने कहा, सलमान खान और करण जौहर दो ऐसे लोग हैं जिन्होंने वास्तव में मेरी मदद की है। सलमान खान मेरे पापा से बहुत प्यार करते हैं, इसलिए मैंने भाई को कई बार मैसेज किया और उन्होंने मुझे अपने साथ चिल करने के लिए इनवाइट किया।

सलमान खान ने हमेशा मुझे अच्छी सलाह दी और मैं वास्तव में इस बात के विस्तार में नहीं जाना चाहता कि उन्होंने कितनी मदद की, लेकिन उन्होंने मेरे लिए बहुत कुछ किया है। दुर्भाग्य से, कोई भी प्रोजेक्ट पूरा नहीं हुआ, लेकिन सलमान खान ने वास्तव में मुझे आगे बढ़ाया और मुझे प्रेरित किया।

मिमोह चक्रवर्ती ने आगे कहा कि करण जौहर ने मेरी और मेरे भाई नमाशी की मदद करने के लिए बहुत कुछ किया है।

भविष्य के प्रोजेक्ट के बारे में पूछे जाने पर मिमोह ने कहा, मैंने इतने सारे रिजेक्शन देखे हैं कि मैं किसी भी प्रोजेक्ट के बारे में तब तक बात नहीं करना चाहता, जब तक कि वह शुरू न हो जाए।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   14 Jun 2023 12:08 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story