'जवान' के नए गाने का टीजर हुआ रिलीज, शानदार लुक में झूमते नजर आए किंग खान

जवान के नए गाने का टीजर हुआ रिलीज, शानदार लुक में झूमते नजर आए किंग खान
'जवान' के नए गाने का टीजर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। शाहरुख खान अपनी अपकमिंग मूवी जवान को लेकर इन दिनों चर्चा में है। उनकी पिछली फिल्म पठान ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार परफॉर्म किया था। जवान के प्रिव्यु को मिल रहे जबरदस्त रिस्पांस के बाद कयास लगाया जा रहा है कि यह फिल्म भी पठान की तरह बॉक्स ऑफिस पर कामयाबी के झंडे गाड़ेगी। हालांकि फिल्म का ट्रेलर अभी तक रिलीज नहीं हुआ है। शाहरुख के फैंस फिल्म की ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में आस्क मी सेशन के दौरान ट्रेलर से जुड़े सवाल पर एसआरके ने कहा कि इस पर काम चल रहा है, बहुत जल्द ट्रेलर दर्शकों के बीच होगा। फिलहाल फिल्म के तीसरे गाने का टीजर रिलीज किया गया है।

शानदार लुक में नजर आ रहे हैं बादशाह

नए गाने में शाहरुख खान ब्लैक पार्टीवियर आउटफिट में जबरदस्त लग रहे हैं। उनका यह शानदार लुक फैंस को काफी पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपने ऑफिशियल अकाउंट के जरिए शाहरुख ने नए गाने का टीजर शेयर किया है। इस पोस्ट में शाहरुख ने यह भी जानकारी दी है कि पूरा गाना कल रिलीज किया जाएगा। टीजर में शाहरुख रमैया वसतावैया गाते नजर आ रहे हैं। हालांकि कैप्शन में उन्होंने लिखा है दिस इज नॉट रमैया वसतावैया। गाने की बीट डांस वाइव देती है और शाहरुख शानदार मूव्स करते नजर आ रहे हैं। इससे पहले फिल्म से दो और गाना जिंदा बंदा और चलेया रिलीज किया जा चुका है। चलेया एक रोमांटिक ट्रैक है, जिसमें शाहरुख नयनतारा संग रूमानी अंदाज में नजर आ रहे हैं।

पोस्ट में इन्हें टैग कर जताया आभार

टीजर से जुड़े पोस्ट में शाहरुख ने वैभवी मर्चेंट और अनिरुद्ध रविचंदर को भी टैग किया है। वैभवी मर्चेंट एक कोरियोग्राफर है जिन्होंने कई आयकॉनिक गाने कोरियोग्राफ किया है। दिल दे चुके सनम के गाने ढोल बाजे को कोरियाग्राफ करने के लिए उन्हें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार से नवाजा गया था। वहीं अनिरुद्ध तमिल फिल्म इंडस्ट्री के संगीतकार हैं, हालांकि उन्होंने कुछ तेलुगु और हिंदी गाने भी कम्पोज किए हैं।

7 सितंबर को रिलीज होगी फिल्म

शाहरुख की फिल्म जवान 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। यह फिल्म हिंदी के साथ-साथ तमिल और तेलुगु भाषा में भी रिलीज की जाएगी। फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण, नयनतारा, विजय सेतुपति, सान्या मल्होत्रा, प्रियमणि और सुनील ग्रोवर भी नजर आएंगे। एटली कुमार के निर्देशन में बनी इस फिल्म को गौरी खान की प्रोडक्शन हाउस रेड चिलीज इंटरटेनमेंट के तहत प्रोड्यूस किया जा रहा है।

Created On :   28 Aug 2023 3:04 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story