अपकमिंग फिल्में: अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर मचेगा बवाल, ये एक्टर देने आ रहा है अक्षय कुमार और अजय देवगन को टक्कर!

अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर मचेगा बवाल, ये एक्टर देने आ रहा है अक्षय कुमार और अजय देवगन को टक्कर!
  • अप्रैल में बॉक्स ऑफिस पर मचेगा बवाल
  • ये एक्टर देने आ रहा है अक्षय कुमार और अजय देवगन को टक्कर!

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ को लेकर सुर्खियों में हैं। मशहूर प्रोड्यूसर वाशू भगनानी की ये फिल्म इस साल ईद पर रिलीज होने की तैयारी में हैं। इस फिल्म में अक्षय और टाइगर जबरदस्त एक्शन करते नजर आने वाले है। वहीं, अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' भी ईद के मौके पर ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। बता दें कि, इन दोनों फिल्मों के अलावा प्रतीक गांधी की फिल्म भी उसी तारीख पर रिलीज होने जा रही है। ऐसे में अप्रैल का महीने फिल्म प्रेमियों के लिए बेहद ही खास होने वाला है। फैंस को इन तीन सीतरों के बीच जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़े -अक्षय ने की 'आर्टिकल 370' के ट्रेलर की तारीफ, कहा- कश्मीर हमेशा भारत का हिस्सा रहेगा

अक्षय और अजय को टक्कर!

अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' रिलीज के लिए रेडी है। इस फिल्म का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ साथ पृथ्वीराज सुकुमारन, मानुषी छिल्लर, सोनाक्षी सिन्हा, जान्हवी कपूर नजर आने वाले हैं। वहीं खबरों की मानें तो अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' भी 10 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। फैंस में इस बेहतरीन क्लैश को देखने के लिए काफी उत्साह देखा जा रहा है।वहीं इन दोनों फिल्मों के साथ एक और फिल्म भी उसी दिन रिलीज होने जा रही है। वेब सीरीज ‘स्कैम’ से प्रसिद्ध हुए अभिनेता प्रतीक गांधी की फिल्म ‘फुले’ भी ईद के मौके पर रिलीज होने वाली है। ऐसे में तीनों फिल्मों में जबरदस्त क्लैश देखने को मिलने वाला है।

यह भी पढ़े -'वो पूछेगा तुमसे, एक खेल है, खेलोगे?...' फिल्म शैतान का डरावना टीजर हुआ रिलीज, अजय-ज्योतिका को अपने काले जादू में फंसाते दिखे माधवन

फिल्म ‘फुले’ एक बायोपिक फिल्म

प्रतीक गांधी की फिल्म ‘फुले’ एक बायोपिक फिल्म है। जो महान समाजसेवी सावित्रीबाई फुले के जीवन से इंस्पायर है। इस फिल्म में प्रतीक गांधी के अलावा एक्ट्रेस पत्रलेखा भी नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में उन्होंने 'सावित्रीबाई फुले' का किरदार निभाया है। मेकर्स इस फिल्म को 11 अप्रैल को इसलिए रिलीज करने की सोच रहे हैं क्योंकि इसी दिन 'सावित्रीबाई फुले' का जन्मदिन भी रहता है।

यह भी पढ़े -अजय देवगन स्टारर फिल्म 'रेड 2' में खलनायक की भूमिका निभाएंगे रितेश देशमुख


Created On :   12 Feb 2024 6:45 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story