अपकमिंग फिल्म: 'वो पूछेगा तुमसे, एक खेल है, खेलोगे?...' फिल्म शैतान का डरावना टीजर हुआ रिलीज, अजय-ज्योतिका को अपने काले जादू में फंसाते दिखे माधवन

वो पूछेगा तुमसे, एक खेल है, खेलोगे?... फिल्म शैतान का डरावना टीजर हुआ रिलीज, अजय-ज्योतिका को अपने काले जादू में फंसाते दिखे माधवन
  • फिल्म शैतान का डरावना टीजर हुआ रिलीज
  • अजय-ज्योतिका को अपने काले जादू में फंसाते दिखे माधवन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। इन दिनों एक्टर अजय देवगन फिल्म शैतान को लेकर सुर्खियों में हैं। एक्टर बड़े पर्दे पर एक बार फिर धमाल मचाने की तैयारी कर रहे हैं। साल 2024 में अजय की पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं। जिनमें पहली फिल्म 'शैतान' है। फिल्म शैतान की स्टार कास्ट ने ही लोगों की एक्साइटमेंट को बढ़ा कर रखा है। अब इस हॉरर फिल्म का डरावना टीजर रिलीज कर दिया गया है। अजय देवगन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर फिल्म का टीजर रिलीज किया है।

अजय ने शेयर किया टीजर

अजय देवगन ने अपने इंटाग्राम हैंडल पर, अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शैतान’ का टीजर रिलीज किया है। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, ''वो पूछेगा तुमसे...एक खेल है, खेलोगे? पर उसके बहकावे में मत आना! शैतान टीजर अभी जारी! 8 मार्च, 2024 को सिनेमाघरों पर कब्जा।” फिल्म का टीजर काफी डरावाना और सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म में माधवन नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं टीजर के आधे से ज्यादा हिस्से में माधवन की सिर्फ आवाज सुनाई देती है और उनका अंदाज ही एक डरावना माहौल क्रिएट कर देता है।

कैसा है टीजर

टीजर की शुरुआत वॉयसओवर के साथ होती है, जिसमें सुनाई देता है, “कहते हैं कि ये दुनिया पूरी बहरी है, पर सुनते सब मेरी है। काले से भी काला मैं, बहकावे का प्याला मैं। तंत्र से लेकर श्लोक का, मालिक हूं मैं नौ लोक का। जहर भी मैं, दावा भी मैं। चुपचाप सदियों से सब देखा, एक खामोश गवाह भी मैं। मैं रात हूं, मैं शाम हूं, मैं कायनात तमाम हूं। बनता, बिगड़ता, समेटता, मरोड़ता, लोग कहते हैं कि मैं किसी को नहीं छोड़ता। एक खेल है, खेलोगे? इस खेल का बस एक ही नियम है, मैं चाहे कुछ भी कहूं, मेरे बहकावे में मत आना।”

इस दिन रिलीज होगी ‘शैतान’

टीजर के विजुअल्स काफी डरावाने और शानदार हैं। टीजर में अजय देवगन और ज्योतिका के शॉट्स भी शामिल हैं जो डरे हुए दिख रहे हैं वहीं एक शॉट में आर माधवन की काफी डरावनी मुस्कान देखने को मिलती है। टीजर देखकर ये कहा जा सकता है कि फिल्म में माधवन 'शैतान' हो सकते हैं। यह फिल्म इसी साल 8 मार्च को रिलीज होगी।

फिल्म स्टार कास्ट

विकास बहल के डायरेक्शन में बनी ये फिल्म काफी षानदार होने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन के साथ ज्योतिका और आर माधवन सहित कई शानदार कलाकारों एक्टर्स ने काम किया है। फिलहाल इस फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार है। ज्योतिका लंबे समय बाद हिंदी फिल्मों में वापसी कर रही हैं। इस बीच उन्होंने साउथ में जमकर काम किया है। वहीं आर माधवन भी हिंदी फिल्म में एक शानदार कमबैक के लिए तैयार हैं।

Created On :   25 Jan 2024 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story