स्मार्टफोन: गूगल पिक्सल 8 सीरीज का नया मिंट ग्रीन कलर टीज, 25 जनवरी को होगा लॉन्च

गूगल पिक्सल 8 सीरीज का नया मिंट ग्रीन कलर टीज, 25 जनवरी को होगा लॉन्च
  • नए कलर वेरिएंट की जानकारी कंपनी ने दी है
  • सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी किया है
  • कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। दिग्गज टेक कंपनी गूगल पिक्सल का स्मार्टफोन पिक्सल काफी पॉपुलर है। कंपनी ने पिक्सल 8 सीरीज को बीते साल लॉन्च किया था। वहीं अब कंपनी ने इसी सीरीज के पिक्सेल 8 प्रो स्मार्टफोन को एक नए 'मिंटी फ्रेश' कलर में पेश करने वाली है। इससे पहले कंपनी ने अक्टूबर 2023 में इस फोन को काले और नीले (प्रो के लिए) या काले, हरे और गुलाबी कलर में उपलब्ध कराया था।

नए कलर वेरिएंट की जानकारी कंपनी ने हाल ही में, एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक तस्वीर और लिंक के साथ दी है। जिसके अनुसार, नया कलर वेरिएंट 25 जनवरी को लॉन्च किया जाएगा।

वीडियो में क्या खास

गूगल ने पिक्सल 8 के नए वेरिएंट को लेकर एक छोटा वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि, पिक्सल 8 प्रो पर सफेद स्प्रे से एक नए हल्के हरे रंग (मिंट) की पेंटिंग हो रही है। वीडियो के साथ ही गूगल ने एक कोड भी लिखा है, जिसमें कहा गया है, "नया साल, नया रंग." और पोस्ट में दिए गए लिंक पर क्लिक करने पर गूगल स्टोर खुलता है जिसका टाइटल "Minty Fresh" है।

आपको बता दें कि, गूगल न्यू यॉर्क सिटी में 25 जनवरी, 2024 को एक पेंटिंग इवेंट का आयोजन करने जा रहा है। इस इवेंट में मशहूर पेंटर, @itsaliving, शहर के बीचों-बीच एक दीवार पर पेंटिंग बनवाएंगे। जब यह पेंटिंग तैयार होगी तो पिक्सल 8 फोन का नया "Minty Fresh" कलर वेरिएंट लॉन्च किया जाएगा।

कितना खास होगा स्मार्टफोन

गूगल पिक्सल प्रो के नए कलर वेरिएंट में कलर के अलावा और कोई बदलाव नहीं होगा। इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच की बड़ी OLED डिस्प्ले मिलती है, जिसकी अधिकतम ब्राइटनेस 2,400 निट्स है। इसकी स्क्रीन को कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस 2 की सुरक्षा मिलती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य सेंसर, दूसरा 48 मेगापिक्सल कैमरा और तीसरा 48 मेगापिक्सल जूम सेंसर शामिल है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 10.5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

यह फोन Android 14 पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए फोन में 12GB तक LPDDR5X रैम के साथ Google का Tensor G3 चिपसेट मिलता है। इसमें 512GB तक UFS 3.1 स्टोरेज दी गई है। पावर बैकअप के लिए फोन में 5,050mAh की बैटरी दी गई है, जो 30W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करती है।

Created On :   22 Jan 2024 11:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story