ईयरबड्स: सोनी इनज़ोन गेमिंग बड्स की पहली सेल हुई शुरू, शानदार फीचर्स के साथ आने वाले बड्स की कीमत है 22,990 रुपए

सोनी इनज़ोन गेमिंग बड्स की पहली सेल हुई शुरू, शानदार फीचर्स के साथ आने वाले  बड्स की कीमत है 22,990 रुपए
  • वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं
  • बड्स को 17,990 रुपए में खरीदा जा सकता है
  • इनमें 30ms तक का लो-लेटेंसी रेट मिलता है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। जापानी कंपनी सोनी ने हाल ही में गेमिंग के शौकीनों के लिए अपने नए नए ईयरबड्स (Sony Inzone Buds) लॉन्च किए हैं। वहीं आज से नए ईयरबड्स की पहली बिक्री शुरू हो चुकी है। सोनी इनज़ोन बड्स को ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफॉर्म पर खरीदा जा सकता है। Sony Inzone Buds वाइट और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं।

बात करें कीमत की तो सोनी इनज़ोन बड्स की कीमत 17,990 INR (लगभग 216 अमेरिकी डॉलर) है। भारत में इन बड्स को 22,990 की प्राइज टैग के साथ लॉन्च किया है। फिलहाल, इन बड्स को 17,990 रुपए में अपना बनाया जा सकता है। इन्हें अमेजन, फ्लिपकार्ट और सोनी के रिटेल स्टोर से खरीदा जा सकता है।

सोनी इनज़ोन बड्स की खूबियां

सोनी स्पीकर्स हमेशा से बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए जाने जाते हैं, यह अनुभव इन बड्स में भी मिलेगा। इनज़ोन बड्स में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए 30ms तक का लो-लेटेंसी रेट 2.4GHz वायरलेस कनेक्शन के साथ मिलता है।

इन बड्स में 8.4 मिमी ऑडियो ड्राइवर हैं और ब्लूटूथ 5.3 कनेक्शन का सपोर्ट है। कुछ हाई-एंड गेमिंग हेडसेट्स की तरह, सोनी इनज़ोन बड्स एक्टिव नॉइज़ कैंसिलेशन और 360 स्पैटियल साउंड को भी सपोर्ट करता है। इसके अलावा इसमें एमिबिएंट साउंड और क्विक अटेंशन जैसे फीचर्स भी दिए हैं।

खास बात यह कि, सोनी इनज़ोन बड्स को सिर्फ 5 मिनट चार्ज के बाद एक घंटे तक यूज किया जा सकता है। वहीं इन्हें फुल चार्ज होने में 5 मिनट का समय लगता है। प्रत्येक ईयरबड का वजन सिर्फ 6.5 ग्राम है और यह ANC बंद होने पर 12 घंटे, ANC चालू होने पर 11 घंटे और ब्लूटूथ LE ऑडियो पर 24 घंटे तक की बैटरी लाइफ प्रदान करता है।

ऑडियो ट्रांसमिशन के लिए ईयरबड्स LC3 कोडेक के साथ ब्लूटूथ लो एनर्जी से लैस हैं। इन बड्स को खास तौर पर गेमिंग लवर्स के लिए बनाया गया है। ऐसे में गेमर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए ईयरबड्स में स्पाटियल ऑडियो सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा ये ईयरबड्स वॉटर रेजिस्टेंट हैं, इनमें IPX4 रेटिंग मिलती है।

Created On :   22 Jan 2024 9:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story