स्मार्टफोन: इनफिनिक्स नोट 40 और नोट 40 प्रो जल्द होंगे लॉन्च, लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन

इनफिनिक्स नोट 40 और नोट 40 प्रो जल्द होंगे लॉन्च, लॉन्च से पहले लीक हुए स्पेसिफिकेशन
  • गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट हुआ स्मार्टफोन
  • इसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है
  • कंपनी ने अब तक नहीं दी आधिकारिक जानकारी

डिजिटल डेस्क, भोपाल। स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी इनफिनिक्स ने बजट सेगमेंट में कई शानदार हैंडसेट बाजार में उतारे हैं, जो कम कीमत में बेहतरीन फीचर्स उपलब्ध कराते हैं। वहीं अब कंपनी नोट 40 सीरीज को लॉन्च करने वाली है। इस सीरीज के तहत कंपनी दो स्मार्टफोन पेश कर सकती है। जिनके नाम इनफिनिक्स नोट 40 (Infinix Note 40), और नोट 40 प्रो (Note 40 Pro) होंगे।

हाल ही में दोनों हैंडसेट को लॉन्च से पहले ही गूगल प्ले कंसोल और ब्लूटूथ SIG पर लिस्ट किया गया है। हम यहां इन्हीं के बारे में बताने वाले हैं। हालांकि, नोट 40 सीरीज को लेकर कंपनी द्वारा कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि, ब्रांड ने इससे पहले नोट 30 सीरीज को लॉन्च किया था, जिसे ग्राहकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिला था।

कितने खास होंगे दोनों फोन

हाल ही में इनफिनिक्स नोट 40 को गूगल प्ले कंसोल डेटाबेस पर मॉडल नंबर X6853 और X6850 के साथ स्पॉट किया गया है। जिससे इस सीरीज की कई अहम जानकारी सामने आई हैं।स्पॉट के बाद मिली जानकारी में, फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 14 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ आएगा। यह फोन 8GB रैम के साथ लॉन्च किया जा सकता है। इसके अलावा इसमें ब्लूटूथ 5.3 की कनेक्टिविटी भी दी जा सकती है।

संभावित स्पेसिफिकेशन

गूगल प्ले कंसोल के डेटाबेस के जरिए सामने आई जानकारी के मुताबिक, इनफिनिक्स के इस स्मार्टफोन में 480 पीपीआई पिक्सल डेंसिटी वाली 1080x2436 के रेजॉल्यूशन वाली फुल एचडी डिस्प्ले दी जाएगी। इसमें पंच होल कट आउट कैमरा भी दिया जा सकता है। इसके अलावा इसके साइड में वॉल्यूम रॉकर और पावर बटन नजर आया है।

इस फोन को एफसीसी सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था, यहां इसका रियर पैनल देखने को मिला था। जिसके अनुसार, इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। हालांकि इसमें किन सेंसर का इस्तेमाल किया जाएगा और कितने मेगापिक्सल का यह सेंसर होगा? इसकी कोई जानकारी यहां नहीं मिली। फोन के फ्रंट में दिए जाने वाले सेल्फी कैमरा की भी कोई जानकारी नहीं दी गई है।

​रिपोर्ट के अनुसार, Note 40 सीरीज में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियोटेक हीलियो जी99 Soc प्रोसेसर दिया जा सकता है। यह प्रोसेसर 6 एनएम टेक्निक्स पर काम करता है। लिस्टिंग से पता चलता है कि इस फोन में 5जी कनेक्टिविटी नहीं मिलेगी, बल्कि यह एक 4जी फोन होगा।

पावर बैकअप के लिए इस फोन में जो बैटरी मिलेगी, वह 45 वॉट की चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। खास बात यह कि कम बजट वाला फोन होने के बावजूद इसमें 5W वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट देखने को मिल सकता है।

Created On :   20 Jan 2024 1:13 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story