अफोर्डेबल आईफोन: iPhone SE 4 में मिलेगा डायनामिक आइलैंड, आईफोन 16 की तरह हो सकती है डिजाइन

iPhone SE 4 में मिलेगा डायनामिक आइलैंड, आईफोन 16 की तरह हो सकती है डिजाइन
  • आईफोन एसई 4 में डायनैमिक आईलैंड मिलेगा
  • इसका मॉड्यूल आईफोन 16 से काफी प्रेरित होगा
  • इसमें 48 मेगापिक्स का सिंगल कैमरा मिल सकता है

डिजिटल डेस्क, भोपाल। एप्पल के आईफोन (iPhone) का हर कोई दीवाना है, लेकिन अधिक कीमत ​होने के कारण इसे खरीदना थोड़ा मुश्किल होता है। हालांकि, कंपनी का सबसे अफोर्डेबल मॉडल यानि कि आईफोन एसई भी मार्केट में उपलब्ध है। लेकिन अब तक इस सीरीज के फोन में कई सारे अंतर देखे गए हैं। जिनमें सबसे बड़ा अंतर डायनैमिक आईलैंड है। यह नई 15 सीरीज के हर फोन में देखने को मिलता है।

हालांकि, नई एक रिपोर्ट के मुताबिक आईफोन की चाह रखने वालों के लिए खुश खबरी है। यह कि, कंपनी आगामी आईफोन एसई 4 को डायनैमिक आईलैंड के साथ लॉन्च कर सकती है। इसको लेकर कई सारे इमेज भी सामने आई हैं।

आईफोन एसई 4

टिप्स्टर Majin Bu Official ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर आईफोन एसई 4 से जुड़ी जानकारी साझा की है। ​इसमें दावा किया गया है कि, उन्हें एक सोर्स में iPhone SE 4 की डिजाइन पता चली है। जिसके अनुसार, अपकमिंग फोन काफी हद तक आईफोन 16 की तरह दिखेगा। इसमें डायनैमिक आईलैंड मिलेगा, हालांकि इसके डायमेंशन iPhone XR वाले ही होंगे।

आईफोन एसई 4 के रियर में सिंगल कैमरा ही मिलेगा, जैसा कि वर्तमान मॉडल में देखने को मिलता है। लेकिन इसका मॉड्यूल आईफोन 16 से काफी प्रेरित होगा। बता दें कि, हाल ही में सामने आए एक लीक में दावा किया गया है कि, आईफोन 16 में एक बार फिर से वैसा ही ड्यूल कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है जैसा कि आईफोन 12 में देखने को मिला था।

कब होगा लॉन्च

आईफोन एसई 4 को लेकर अब तक आधिकारिक तौर पर कोई जानकारी नहीं मिली है। लेकिन, रिपोर्ट्स की मानें तो अपकमिंग आईफोन को कई सारे बदलावों के साथ अगले साल यानि कि 2025 में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं कई मीडिया रिपोर्ट में कहा गया है कि, नया आईफोन एसई 4 को इसी साल यानि कि 2024 में ही लॉन्च किया जा सकता है। यह भी जानकारी दी गई है, कि आगामी फोन में टच आईडी डिविजन की जगह फेस ID का सपोर्ट मिलेगा। वहीं सिंगल कैमरा भी 48 मेगापिक्सल का होगा। इसके अलावा इसमें USB-C पोर्ट दिया जाएगा।

Created On :   9 Feb 2024 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story