Apple MacBook Pro लैपटॉप 16-इंच स्क्रीन के साथ हो सकता है लॉन्च

Apple MacBook Pro laptop may launch with 16-inch screen
Apple MacBook Pro लैपटॉप 16-इंच स्क्रीन के साथ हो सकता है लॉन्च
Apple MacBook Pro लैपटॉप 16-इंच स्क्रीन के साथ हो सकता है लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की टेक कंपनी Apple MacBook Pro लैपटॉप को नए कीबोर्ड के साथ लॉन्च करने जा रही है। एक रिपोर्ट के अनुसार 16 इंच मॉडल को इस महीने की 20 तारीख को लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि, कंपनी की तरफ से फिलहाल किसी भी तरह की आधिकारिक डेट की घोषणा नहीं की गई है।

बता दें कि कंपनी ने आखिरी बार MacBook Pro लाइनअप को तीन साल पहले रिडिजाइन किया था, उसके बाद अब इसे एक बड़ा अपग्रेड बताया जा रहा है। आइए जानते हैं इससे जुड़ी कुछ खास बातें...

मिलेंगे कई अपग्रेड्स
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नया डिस्प्ले वीडियो और फोटो एडिटर्स, गेमर्स और सॉफ्टवेयर डिवेलपर्स के लिए और ज्यादा बेहतर रहेगी। हालिया रिपोर्ट के अनुसार, Apple MacBook Pro अब तक के सबसे बेस्ट फीचर्स के साथ लॉन्च हो सकता है। Apple MacBook Pro की पिछली जेनरेशन के मुकाबले इसमें कई सारे अपग्रेड्स देखने को मिल सकते हैं।  

संभावित कीमत
इसके अलावा इस दिसंबर Apple Mac Pro डेस्कटॉप भी पेश किए जा सकते हैं। बात करें कीमत की तो Apple MacBook Pro 16 इंच को भारत में लगभग Rs 1,71,973 की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि नए वेरिएंट को ज्यादा कलर ऑप्शन्स के साथ पेश किए जा सकता है। 

15-इंच Mac Pro स्पेसिफिकेशंस
Apple MacBook Pro 15 में 15.4 इंच की LED बैकलाइट डिस्प्ले मिलती है। यह डिस्प्ले IPS टेक्नोलॉजी से लैस है और 2880 x 1800 पिक्सल रेज्यूलेशन देती है। यह मिलियन्स ऑफ कलर्स को सपोर्ट करती है। इसमें 500 निट्स की ब्राइटनेस दी गई है और ये ट्रू टोन टेक्नोलॉजी पर काम करती है।

ये दो स्टोरेज ऑप्शन्स 256GB और 512GB के साथ आता है और इसमें Intel Core i7 6-कोर प्रोसेसर दिया गया है। बेहतर थर्ड जेनरेशन कीबोर्ड दिया गया है जो टाइपिंग में बेहद कम आवाज करता है।

Created On :   13 Nov 2019 11:41 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story