रिपोर्ट: Apple इस साल लॉन्च कर सकती है नए बजट iPhones!

Apple may launch new budget iPhones this year!
रिपोर्ट: Apple इस साल लॉन्च कर सकती है नए बजट iPhones!
रिपोर्ट: Apple इस साल लॉन्च कर सकती है नए बजट iPhones!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की दिग्गज टेक्नोलॉजी कंपनी Apple (एप्पल) के iPhone (आईफोन) के दीवाने और यूजर्स की कमी नहीं है। हालांकि बीते दो सालों में इसकी कीमत में काफी बढ़ोतरी हुई है, ऐसे में अब कंपनी दो नए बजट iPhones लाने की तैयारी में है। हालिया रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। आइए जानते हैं इससे जुड़ी कुछ खास बातें...

रिपोर्ट की मानें तो Apple कंपनी iPhone SE 2 के दो मॉडल्स पर काम कर रही है, जिसे मार्च 2020 में लॉन्च किया जा सकता है। दरअसल, कंपनी किफायती वेरिएंट पर काम कर रही है, इन्हें Phone 9 और iPhone 9 Plus नाम दिया जा सकता है। 

दूसरी रिपोर्ट में कहा गया है, कि Apple ने दो अलग-अलग LCD स्क्रीन्स की मांग की है। रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि मैन्यूफैक्चरर्स के लिए LCD स्क्रीन बनाने वाली ताइवान की चिपबॉन्ड टेक्नोलॉजी कंपनी Apple की दो डिवाइस पर काम कर रही है। बता दें कि इससे पहले कंपनी ने अपनी 10वीं सालगिरह पर iPhone 8 और iPhone 8 Plus लॉन्च किया था।  

यहां जानकारी के लिए बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब साल 2020 में नए फोन लॉन्च होने की जानकारी सामने आई है। इससे पहले कई रिपोर्ट्स ने इस साल 5 से 6 नए iPhones लॉन्च होने की बात कही गई है। 
 

Created On :   4 Jan 2020 8:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story