एप्पल वॉच सीरीज 7 का होगा सीमित लॉन्च स्टॉक

Apple Watch Series 7 will have limited launch stock - report
एप्पल वॉच सीरीज 7 का होगा सीमित लॉन्च स्टॉक
रिपोर्ट एप्पल वॉच सीरीज 7 का होगा सीमित लॉन्च स्टॉक

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। एप्पल अगले महीने एक नई वॉच सीरीज 7 लॉन्च कर सकता है, जो बड़े 41 मिमी और साथ ही 45 मिमी केस आकार में होगा। हालांकि, उत्पादन समस्याओं के कारण सभी मॉडलों की रिलीज में देरी हो सकती है। मार्क गुरमन के पावर ऑन न्यूजलेटर के अनुसार, उत्पादन में समस्याएं तीन परिणामों में से एक को जन्म दे सकती हैं, बल्कि मॉडलों की घोषणा में देरी होगी, ऐप्पल समय पर नए मॉडल जारी करेगा लेकिम कम मात्रा में।

हालांकि, गुरमन का मानना है कि सितंबर में एक घोषणा अभी भी आगे बढ़ेगा, कुछ मॉडलों के लिए सीमित स्टॉक रिलीज के साथ। एप्पल वॉच सीरीज 7 में एक छोटी एस7 चिप हो सकती है, जो संभावित रूप से बड़ी बैटरी या अन्य घटकों के लिए अधिक स्थान प्रदान करता है।

इस नए चिपसेट को ताइवानी सप्लायर एएसई टेक्नोलॉजी से बनाया जाएगा। अपनी वेबसाइट पर, एएसई टेक्नोलॉजी ने पुष्टि की है कि इसकी दो तरफा तकनीक मॉड्यूल को छोटा करने की अनुमति देगा।

पिछली रिपोटरें के आधार पर, ऐप्पल वॉच सीरीज 7 मॉडल इस साल के अंत में शुरू होने की उम्मीद है, जिसमें मार्क गुरमन ने दावा किया है कि ऐप्पल ने पतले डिस्प्ले बेजल्स का परीक्षण किया है।

क्यूपर्टिनो आधारित टेक दिग्गज भी एक नई लेमिनेशन तकनीक पेश करने की योजना बना रही है, जो डिस्प्ले और कवर ग्लास के बीच के अंतर को कम करती है, इस वजह से वॉच की समग्र चेसिस थोड़ा मोटा हो सकता है।

आईएएनएस

Created On :   6 Sep 2021 2:01 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story