रोटेटिंग कैमरा वाले Asus 6Z की बिक्री हुई शुरु, जानें लॉन्च ऑफर्स

Asus 6Z Smartphone sale Today, Learn Price and launch Offers
रोटेटिंग कैमरा वाले Asus 6Z की बिक्री हुई शुरु, जानें लॉन्च ऑफर्स
रोटेटिंग कैमरा वाले Asus 6Z की बिक्री हुई शुरु, जानें लॉन्च ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। ताइवान की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Asus ने हाल ही में अपने लेटेस्ट फ्लैगशिप स्मार्टफोन Asus 6Z को भारतीय बाजार में लॉन्च किया है। इसकी बिक्री आज दोपहर 12 बजे से शुरु हो गई है। इस स्मार्टफोन को एक्सक्लूसिव रूप से Flipkart पर ही खरीदा जा सकता है। बता दें कि इस फोन की खासियत इसमें दिया गया 48 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा है। कंपनी के मुताबिक यह पहला फोन है जिसमें डुअल रोटेटिंग कैमरा है जो फ्रंट और रियर दोनों कैमरों का काम करता है। 

कीमत 
बात करें कीमत की तो Asus 6Z को तीन वेरिएंट में पेश किया गय है, जिसके अनुसार इसकी कीमत तय की गई है। इसके 6GB रैम और 64GB स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 31,999 रुपए रखी गई है। वहीं 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 34,999 रुपए है। जबकि 8GB की रैम और 256GB स्टोरेज वाले टॉप वेरियंट की कीमत 39,999 रुपए है।

लॉन्च ऑफर्स
इस स्मार्टफोन की खरीदी पर ग्राहकों को कई शानदार लॉन्च ऑफर्स भी दिए जाएंगे। इस स्मार्टफोन को खरीदने पर Flipkart की ओर से करीब 3,999 रुपये कीमत का कंप्लीट मोबाइल प्रोटेक्शन प्लान केवल 99 रुपए में दिया जा रहा है। इसके अलावा ICICI बैंक के डेबिट या क्रेडिट कार्ड से इस फोन के लिए EMI भुगतान पर 5 प्रतिशत की छूट दी जा रही है। साथ ही Axis बैंक बज क्रेडिट कार्ड से इस फोन का पेमेंट करने पर भी 5 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है।

स्पेसिफिकेशन 
स्मार्टफोन में 6.4-इंच फुल-HD+ IPS डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसकी स्क्रीन को गोरिल्ला ग्लास 6 की सुरक्षा दी गई है। स्मार्टफोन तीन वेरिएंट विकल्प के साथ आता है, इसकी स्टोरेज क्षमता को माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 5,000mAh की बैटरी दी है, जो कि क्विक चार्ज 4.0 को सपोर्ट करती है। 

इस स्मार्टफोन में फोटोग्राफी और सेल्फी के लिए 123 डिग्री अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस दिया गया है। यह रियर कैमरा रोटेट होकर सेल्फी के भी काम आता है। इसमें डुअल सेंसर का इस्तेमाल किया गया है, इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर व 13 मेगापिक्सल सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा दिया गया है, जो कि डुअल LED फ्लैश के साथ आता है। कंपनी का दावा है कि स्मार्टफोन पर 100,000 फ्लिप को टेस्ट किया है और यदि आपका फोन अचानक से गिर जाता है तो कैमरा खुद बंद हो जाता है।

ये स्मार्टफोन Android Pie बेस्ड Zen UI 6 पर रन करता है और इसमें Android Q और Android R का भी सपोर्ट मिलेगा। इसमें ऑक्टा-कोर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर के साथ Adreno 640 GPU दिया गया है। सुरचा के लिए इसमें रियर माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

Created On :   26 Jun 2019 3:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story