comScore

Coronavirus: 108 MP कैमरा वाले MI 10 की लॉन्चिंग टली, कंपनी ने दी जानकारी

Coronavirus: 108 MP कैमरा वाले MI 10 की लॉन्चिंग टली, कंपनी ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Xiaomi (शाओमी) का 108 मेगापिक्सल कैमरा वाला फोन MI 10 अब 31 मार्च को लॉन्च नहीं होगा। देश में कोरोनावायरस के प्रकोप के चलते 14 अप्रैल तक हुए लॉकडाउन की वजह से इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया गया है। हाल ही में कंपनी ने इस बारे में जानकारी दी है। ऐसे में अब फैन को नई लॉन्चिंग तारीख का इंतजार है। 

आपको बता दें कि MI 10 को चीनी मार्केट में फरवरी में लॉन्च किया गया था। वहीं भारतीय बाजार में इस फोन को 31 मार्च 2020 को लॉन्च किया जाना था। कंपनी का कहना है कि कोरोनावायरस की स्थिति को देखते हुए इसकी नई लॉन्चिंग तारीख तय की जाएगी।

अमेजन और फ्लिपकार्ट सहित इन ई- कॉमर्स कंपनियों ने यह सेवाएं की बंद

ट्वीट कर दी जानकारी
MI 10 की लॉन्चिंग स्थ​गित किए जानकारी शाओमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्वीट करके दी। जिसमें लिखा है, कि Xiaomi India कोविद 19 के खिलाफ राष्ट्र का समर्थन करने के लिए अपना ध्यान केंद्रित कर रही है। इसी के तहत विचार-विमर्श के बाद, हमने भारत में # Mi10 के लॉन्च को स्थगित करने का फैसला किया है, जिसे 31 मार्च 2020 के लिए निर्धारित किया गया था। आपके धैर्य और सहयोग के लिए धन्यवाद।

Mi Note 10 की संभावित कीमत
Mi 10 में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.67 इंच की फुल एचडी प्लस कर्व्ड AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसके टॉप कॉर्नर पर पंच-होल डिजाइन दी गई है। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 पर आधारित MIUI 11 पर रन करता है। फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 4,780 mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 30W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है।

IRCTC: रद्द हुई ट्रेनें, लेकिन खुद कैंसिल ना करें टिकट

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। वहीं दूसरा 13 मेगापिक्सल का वाइड एंगल सेंसर, तीसरा 2 मेगापिक्सल के पोट्रेट लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 20 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कमेंट करें
TnjmB