Fire-Boltt Talk BSW004 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Talk BSW004 Smartwatch Launch in India, Know Features
Fire-Boltt Talk BSW004 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
Fire-Boltt Talk BSW004 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। प्रमुख ऑडियो और वियरेबल ब्रांड Fire-Boltt (फायर-बोल्ट) ने भारत में नई स्मार्टवॉच BSW004 लॉन्च कर दी है। इस स्मार्टवॉच में कम कीमत में काफी सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। यह फुल टच सपोर्ट के साथ आती है और खास बात य​ह कि इस स्मार्टवॉच की मदद से आप कॉलिंग करने के साथ ही स्मार्टवॉच ये फोन के कैमरे को मैनेज कर सकेंगे।

बात करें कीमत की तो Fire-Boltt Talk BSW004 को 4,499 रुपए की कीमत में बाजार में उतारा गया है। स्मार्टवॉच को Flipkart Axis बैंक क्रेडिट कार्ड से खरीद पर 5 फीसदी तक डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा स्मार्टवॉच की खरीदी पर EMI का विकल्प भी है। आइए जानते हैं इसकी खूबियों के बारे में...

Realme Watch S का नया वेरिएंट हुआ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Fire-Boltt Talk BSW004: फीचर्स
Fire-BolttTalk स्मार्टवॉच में 44mm की बड़ी डिस्प्ले दी गई है। इसकी डिस्प्ले 3D HD सपोर्ट के साथ आएगी। इसकी डिस्प्ले को Bevel कर्व्ड ग्लास की सुरक्षा दी गई है। वहीं यह स्मार्टवॉच फुल मैटेलिक बॉडी से तैयार की गई है। 

स्मार्टवॉच में कॉलिंग के लिए रिसेंट कॉल, डायल पैड, कॉन्टैक्ट का सपोर्ट दिया गया है। इसके अलावा इसमें स्पीड डॉयल के लिए कॉन्टैक्ट लिस्ट का विकल्प भी मिलता है। इस स्मार्टवॉच में शरीर में SPO2 ट्रैकिंग और डायनेमिंग हार्ट रेट ट्रैकिंग फीचर के अलावा बल्ड प्रेशर मॉनिटरिंग फीचर दिया गया है। इसके अलावा इसमें वॉक, रन, साइकलिंग, स्किपिंग और फुटबॉल, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, स्विमिंग जैसे मल्टी स्पोर्ट मोड दिए गए हैं। 

Vivo Y73 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

पावर बैकअप के लिए इस स्मार्टवॉच में पावरफुल बैटरी दी गई है, जो कि 10 दनों की बैटरी बैकअप के साथ आती है। स्मार्टवॉच में IPX7 वाटरप्रूफिंग सपोर्ट मिलता है। 

Created On :   7 Jun 2021 9:09 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story