Vivo Y73 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

Vivo Y73 smartphone will be launch in India soon, company has confirmed
Vivo Y73 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म
Vivo Y73 स्मार्टफोन भारत में जल्द होगा लॉन्च, कंपनी ने किया कंफर्म

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) जल्द Y-सीरीज का नया हैंडसेट Y73 (वाय 73) भारतीय बाजार में लॉन्च करेगी। इस फोन को लेकर कई लीक्स अब तक सामने आए हैं। जिसमें इसकी संभावित स्पेसिफिकेशन का जिक्र है। वहीं अब कंपनी ने Vivo Y73 स्मार्टफोन के भारत में लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। इसे कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। यही नहीं कंपनी ने इस स्मार्टफोन का टीजर भी जारी कर दिया है। 

स्मार्टफोन का टीजर कंपनी के आधिकारिक फेसबुक पेज पर जारी किया गया है। जिसमें स्मार्टफोन में दिया गया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप और पंच-होल डिस्प्ले नजर आ रही है। हालांकि Vivo Y73 स्मार्टफोन की लॉन्चिंग तारीख और कीमत को लेकर कंपनी द्वारा कोई जानकारी नहीं दी गई है। आइए जानते हैं इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में...

GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां

Vivo Y73: संभावित स्पेसिफिकेशन
Vivo Y73 की कई सारी लीक्स रिपोर्ट अब तक सामने आई हैं। जिसमें इस फोन में दिए जाने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की जानकारी मिलती है। लीक्स के अनुसार Vivo Y73 स्मार्टफोन में 6.44 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी जाएगी। वहीं सुरक्षा के मद्देनजर इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर मिलेगा। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलेगा। हालांकि इसमें दिए जाने वाले सेंसर की जानकारी नहीं मिल सकी है। कंपनी इसमें 48 या 64 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा सेंसर का इस्तेमाल कर सकती है। 

Eufy Robovac G30 Hybrid भारत में हुआ लॉन्च, घर की सफाई में करेगा सहायता

यह स्मार्टफोन HDR 10 सपोर्ट करेगा और लेटेस्ट एंड्राइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। लीक्स की मानें तो इसमें बेहतर परफॉर्मेंस के लिए 8GB रैम के साथ Helio G95 प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं 128GB की इंटरनल स्टोरेज इस फोन में मिलेगी, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकेगा। जबकि पावर बैकअप के लिए फोन में ,000mAh की बैटरी मिल सकती है, जो 33वॉट फास्ट चार्जिंग से लैस होगी। 

Created On :   6 Jun 2021 8:25 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story