Pixel Series: Google का सस्ता Pixel स्मार्टफोन 22 मई को हो सकता है लॉन्च 

Google low price Pixel smartphone can be launched on May 22
Pixel Series: Google का सस्ता Pixel स्मार्टफोन 22 मई को हो सकता है लॉन्च 
Pixel Series: Google का सस्ता Pixel स्मार्टफोन 22 मई को हो सकता है लॉन्च 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिग्गज टेक कंपनी Google (गूगल) का Pixel (पिक्सल) स्मार्टफोन काफी पॉपुलर है। चर्चा है कि कंपनी अपने नए स्मार्टफोन पर काम कर रही है, जिसे जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है। इसका नाम Pixel 4a (पिक्सल 4ए) है, जो कि मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। हालिया रिपोर्ट में इस बात की जानकारी मिली है कि इस फोन को कंपनी 22 मई को एक ऑनलाइन इवेंट में लॉन्च कर सकती है। 

यहां बता दें कि इस फोन को लेकर अब तक कई लीक्स जानकारी सामने आ चुकी हैं। वहीं इस फोन को लेकर चर्चा यह भी रही कि अप्रैल माह में लॉन्च किया जाना था। लेकिन कोरोनावायरस संटक को देखते हुए कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग को टाल दिया। 

Note 9 सीरीज: Redmi Note 9 और Redmi Note 9 Pro हुए ग्लोबली लॉन्च

संभावित फीचर्स
Google Pixel 4a के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की बात करें तो, हाल ही में Pixel 4a का रीटेल बॉक्स लीक हुआ है। जिससे कई जानकारी सामने आई हैं। वहीं कई लीक्स रिपोर्ट में इस फोन में दिए जाने वाले फीचर्स का खुलासा हुआ है। इस स्मार्टफोन को दो कलर वेरिएंट्स जस्ट ब्लैक और बेयरली ब्लू कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है

लीक्स के अनुसार इस फोन में 5.81 इंच की OLED डिस्प्ले दी जा सकती है। यह डिस्प्ले  फुल HD+ रेजॉल्यूशन देगी। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 12.2 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है। 

Honor 9A, Honor 9C और Honor 9S हुए लॉन्च, जानें फीचर्स

इस फोन को दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया जा सकता है। जिसमें 64GB और 128GB की स्टोरेज मिलेगी। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 6GB रैम के साथ क्वालकोम स्नेपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया जाएगा। पावर के लिए इस फोन में 3,080 mAh की बैटरी दी जा सकती है। 

कीमत
एक रिपोर्ट के अनुसार, Google Pixel 4a को €399(करीब 33,000 रुपए) की कीमत में लॉन्च किया जा सकता है। 

Created On :   2 May 2020 12:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story