लॉन्च से पहले गूगल पिक्सल वॉच की आधिकारिक तस्वीरें आईं सामने

Google Pixel Watch official photos surfaced ahead of launch
लॉन्च से पहले गूगल पिक्सल वॉच की आधिकारिक तस्वीरें आईं सामने
स्मार्टवॉच लॉन्च से पहले गूगल पिक्सल वॉच की आधिकारिक तस्वीरें आईं सामने

डिजिटल डेस्क, सैन फ्रांसिस्को। गूगल कथित तौर पर अपनी इन-हाउस स्मार्टवॉच पर काम कर रहा है जो 2022 में लॉन्च होने वाली है। अब एक नए यूट्यूब वीडियो में पिक्सल वॉच के लिए सर्च इंजन दिग्गज के पोस्टर चित्र सामने आए हैं। वीडियो में दावा किया गया है कि ये आधिकारिक मार्केटिंग एसेट्स हैं जिन्हें जल्द ही ऑनलाइन देखा जाएगा, जो लीकर जॉन प्रॉसेर ने कथित तौर पर एक लीक वीडियो से कैप्चर किया था।

वीडियो के अनुसार, स्मार्टवॉच में एक नगण्य बेजल और एक मामूली कर्व है, जिसमें भौतिक बटन भी दिखाई दे रहा है। इमेजिस में से एक गूगल मैप्स का उपयोग करके पिक्सल वॉच भी दिखाता है।

डिवाइस की कीमत फिटबिट के उत्पादों की लाइन से अधिक होने की उम्मीद है और यह एप्पल वॉच लाइन के उपकरणों के साथ प्रतिस्पर्धा कर सकता है। गूगल स्पष्ट रूप से यह सुनिश्चित करना चाहता है कि अधिकांश लोगों के लिए पहनने योग्य आरामदायक होगा, जिसका अर्थ है कि यह विभिन्न आकारों में आ सकता है। वॉच में बेसिक फिटनेस ट्रैकिंग फीचर्स होंगे, जिसमें स्टेप काउंटिंग और हार्ट रेट मॉनिटर शामिल हैं। गूगल भी कथित तौर पर लॉन्च होने पर नई वॉच के साथ वियर ओएस में फिटबिट इंटीग्रेशन को डेब्यू करने पर काम कर रहा है।

गूगल को पहले पिक्सल 6 के साथ अपनी पहली स्मार्टवॉच का अनावरण करने की उम्मीद थी, लेकिन लॉन्च में कथित तौर पर देरी हुई। इस बीच, गूगल ने अपने कैमरा ऐप वर्जन 8.4 को पुराने पिक्सल फोन के लिए रोल आउट करना शुरू कर दिया है, जिसमें पिक्सल 6 और 6 प्रो से कैमरा फीचर शामिल हैं। अपडेट में कुछ नई सुविधाएं शामिल हैं, जिनमें टाइमर लाइट, मैन्युअल व्हाइट बैलेंस टॉगल और मैन्युअल एक्सपोजर टॉगल शामिल हैं।

आईएएनएस

Created On :   7 Dec 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story