अपकमिंग: Honor 30 Pro में मिलेगा क्वॉड रियर कैमरा!, तस्वीरें हुई लीक

Honor 30 Pro will be launched with Quad rear camera setup in !, Photos leaked
अपकमिंग: Honor 30 Pro में मिलेगा क्वॉड रियर कैमरा!, तस्वीरें हुई लीक
अपकमिंग: Honor 30 Pro में मिलेगा क्वॉड रियर कैमरा!, तस्वीरें हुई लीक

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Huawei (हुआवै) की सब- ब्राण्ड Honor (ऑनर) अपनी 30 सीरीज को जल्द लॉन्च करने वाली है। बता दें कि इस सीरीज का हैंडसेट Honor 30 Pro लंबे समय से चर्चाओं में है। हाल ही में इसके कुछ रेंडर्स लीक हुए हैं। जिसके अनुसार इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जाएगा। 

Honor 30 सीरीज को कंपनी 15 अप्रैल को लॉन्च करेगी। हालांकि लॉन्च से पहले इस सीरीज के स्मार्टफोन की कई सारी जानकारी सामने आ चुकी है। हालांकि इसको लेकर अब तक कंपनी ने कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। आइए जानते हैं इस सीरीज के बारे में...

स्मार्टफोन से फैल सकता है कोरोनावायरस! ये टिप्स फोन को रखेंगे बैक्टीरिया से मुक्त

लीक स्पेसिफिकेशन
चीन की माइक्रो ब्लॉगिंग वेबसाइट Weibo पर Honor 30 Pro के प्रेस रेंडर्स को हाल ही में देखा गया है। वहीं इससे पहले Honor 30 Pro को Geekbench वेबसाइट पर लिस्ट किया गया है। लीक रेंडर में फोन का बैकपैनल नजर आ रहा है। इसमें क्वाड रियर कैमरा दिया गाय है। 

रेंडर से यह भी पता चलता है कि फोन में पेरिस्कोप-स्टाइल कैमरा भी दिया गया है। एक तस्वीर में फोन पर पानी भी गिरता नजर आ रहा है, ऐसे में यह कहना भी ठीक होगा कि यह फोन वॉटर रेस्सिटेंट भी हो सकता है।

लीक्स के अनुसार इस फोन में 6.57 इंच की फुल-एचडी+ डिस्प्ले दी जाएगी। इसकी डिस्प्ले 1080x2340 का रेज्यूलेशन देने में सक्षम होगी। यह फोन एंड्रॉइड 10 पर काम करेगा और इसमें किरीन 990 5G चिपसेट दिया जा सकता है। 

कोरोनावायरस: गूगल ने भारत में लॉन्च की खास वेबसाइट

इस फोन में 8GB रैम मिलेगी, फोन में 128GB और 256GB स्टोरेज दी जा सकती है। वहीं सेल्फी और वीडिया कॉलिंग के लिए इस फोन में 32GB मेगापिक्सल का फ्रंट सेंसर दिया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 3900 mAh की बैटरी भी दी जाने की उम्मीद है।

Created On :   10 April 2020 5:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story