5G स्मार्टफोन: Honor X10 में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 20 मई को होगा लॉन्च

Honor X10 will be launched on May 20, get triple rear camera setup
5G स्मार्टफोन: Honor X10 में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 20 मई को होगा लॉन्च
5G स्मार्टफोन: Honor X10 में मिलेगा ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, 20 मई को होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की दिग्गज टेक कंपनी Huawei (हुआवै) की सब-ब्राण्ड Honor (ऑनर) अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में इससे जुड़ी जानकारी सामने आई है। यह स्मार्टफोन Honor X10 (ऑनर एक्स10) है, जो कि पिछले साल लॉन्च किए गए Honor 9X (ऑनर 9एक्स) का सफल वेरिएंट होगा। हालांकि इसके फीचर्स से जुड़ी कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी।

कंपनी ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म Weibo पर एक पोस्टर को शेयर किया है। जिसके अनुसार Honor X10 चीन में 20 मई को लॉन्च किया जाएगा। यह स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी से लैस होगा। 

Huawei ने लॉन्च किया Y8s, इसमें है ड्यूल सेल्फी कैमरा

TENAA पर मिली थी फीचर्स की जानकारी
आपको बता दें कि इससे पहले Honor X10 स्मार्टफोन TENAA पर लिस्ट हुआ था, जहां इसका मॉडल नंबर TEL-TN00 दर्शाया गया। इस लिस्टिंग के अनुसार यह स्मार्टफोन सिल्वर, ब्लू, ओरेंज और ब्लैक कलर ​वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। 

बात करें फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की तो लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन में 6.63 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 2400x1080 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देगी। पावर के लिए इस फोन में 4,200mAh की बैटरी दी जाएगी जो कि 22.5W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगी।

यह फोन एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित होगा। वहीं इसमें बेहतर परफोर्मेंस के लिए Kirin 820 चिपसेट का उपयोग किया जाएगा। जबकि सुरक्षा के लिए इसमें साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलेगा।

Mi True Wireless Earphones 2 भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

बात करें कैमरा की तो फोटोग्राफी के लिए इस फोन में एल-शेप्ड में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया जाएगा। इसमें 40 मेगाविक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगाविक्सल का सेंसर और तीसरा 2 मेगाविक्सल का सेंसर शामिल होगा। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इस फोन में 16 मेगाविक्सल का पॉप अप सेल्फी कैमरा दिया जा सकता है। 

इस फोन को तीन स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च यिा जा सकता है। इसमें 4GB रैम+ 64GB इंटरनल स्टोरेज, 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज और 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज मॉडल शामिल हो सकता है। 

Created On :   7 May 2020 4:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story