HP ने भारत में नेक्स्ट-जेन मेनस्ट्रीम गेमिंग नोटबुक्स (VICTUS By HP ) लॉन्च किया, जानें कीमत

HP launch Next-Gen Mainstream Gaming Notebooks VICTUS By HP in India
HP ने भारत में नेक्स्ट-जेन मेनस्ट्रीम गेमिंग नोटबुक्स (VICTUS By HP ) लॉन्च किया, जानें कीमत
HP ने भारत में नेक्स्ट-जेन मेनस्ट्रीम गेमिंग नोटबुक्स (VICTUS By HP ) लॉन्च किया, जानें कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिकी कंपनी HP (एचपी) ने भारत में अपने गेमिंग पीसी पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए नेक्स्ट-जेनरेशन मेनस्ट्रीम गेमिंग पीसी पोर्टफोलियो VICTUS By HP (विक्टस बाय एचपी) लॉन्च कर दिया है। नई गेमिंग नोटबुक को एंथूज़ियास्टिक और एक्सप्लोरर को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है। यह नोटबु​क दो आकर्षक रंगों, मीका सिल्वर और परफॉर्मेंस ब्लू में उपलब्ध है। 

बात करें कीमत की तो HP ई सीरीज के विक्टस की कीमत 64,999 रुपए से शुरू होती है। यह अमेजॉन इंडिया पर उपलब्ध होगा। वहीं विक्टस बाय एचपी डी सीरीज के लैपटॉप की कीमत 74,999 रुपए से शुरू होगी। यह आने वाले हफ्तों में रिलायंस डिजिटल स्टोर्स पर उपलब्ध होगा।

Redmi Note 10T 5G की पहली सेल शुरू हुई, मिल रहे ये शानदार ऑफर 

स्पेसिफिकेशन
यह लैपटॉप AMD Ryzen™6 और Intel® Core™5 प्रोसेसर में उपलब्ध होगा। HP E-सीरीज का विक्टस लैपटॉप AMD Ryzen प्रोसेसर के साथ आता है। वहीं विक्टस बाय HP D-सीरीज में इंटेल 11वें प्रोसेसर से लैस है। यह लैपटॉप HP के पावरफुल OMEN गेमिंग लाइनअप के DNA के साथ बनाया गया है।  

दोनों मॉडल में फुल HD IPS 144Hz डिस्प्ले दी गई है। इसके अलावा इनमें बैंग ओल्फसेन से ऑडियो, एक सब-प्रपोज बैकलिट गेमिंग कीबोर्ड, पावरफुल एनवीडिया जीईफोर्स आरटीएक्सटीएम ग्राफिक्स और एक अपग्रेडेड कूलिंग सिस्टम
के साथ प्री-इंस्टॉल्ड ओमेन गेमिंग हब के साथ, डिवाइस अंडरवोल्टिंग, परफोर्मेंस मोड, नेटवर्क बूस्टर और सिस्टम विटाल जैसे फीचर्स मिलते हैं।

एचपी इंडिया मार्केट के सीनियर डायरेक्टर (पर्सनल सिस्टम्स) विक्रम बेदी ने एक बयान में कहा, पिछले कुछ वर्षों में गेमिंग की बढ़ती लोकप्रियता के आधार पर हम भारत में एक बड़े गेमिंग बूम के कगार पर हैं। बेदी ने कहा, भारत में युवाओं के लिए, गेमिंग म्युजिक  किसी अन्य खेल की तरह एक जुनून बनता जा रहा है।

Samsung Galaxy A22 5G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च

एचपी इंडिया की गेमिंग लैंडस्केप रिपोर्ट 2021 के अनुसार, लगभग 60 प्रतिशत भारतीय गेमर्स गेमिंग पीसी के लिए 1 लाख रुपए से कम खर्च करना चाहते हैं और विक्टस पोर्टफोलियो उनका पसंदीदा गेमिंग पीसी विकल्प हो सकता है। रिपोर्ट ने यह भी सुझाव दिया कि गेमर्स पीसी गेमिंग को एक स्ट्रेस बस्टर और दोस्तों और परिवार से जुड़ने के लिए एक टूल पाते हैं।

Created On :   26 July 2021 9:18 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story