Laptop: एचपी ने भारत में स्पेक्टर एक्स360 14 कन्वर्टिबल लैपटॉप किया लॉन्च

August 25th, 2021

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचपी ने बुधवार को भारतीय बाजार में नया एचपी स्पेक्टर एक्स360 14 कन्वर्टिबल लैपटॉप पेश किया। लैपटॉप एचपी वल्र्ड स्टोर्स और ऑनलाइन स्टोर डॉट एचपी डॉट कोम, एमाजॉन और अन्य बड़े फॉर्मेट के रिटेल स्टोर्स पर 11,9999 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध है। विक्रम बेदी, वरिष्ठ निदेशक, पर्सनल सिस्टम, एचपी इंडिया, ने एक बयान में कहा, नया एचपी स्पेक्टर एक्स360 14 आधुनिक हाइपरकनेक्टेड उपभोक्ताओं के लिए है जो प्रौद्योगिकी के साथ और अधिक करना चाहते हैं।

बयान में कहा, हमारे सबसे शक्तिशाली स्पेक्टर के लॉन्च के साथ जो दुनिया का पहला 3:2 विंडोज कन्वर्टिबल प्रदान करता है, हम जरूरतों को पूरा करने के लिए अपने प्रीमियम पोर्टफोलियो का विस्तार कर रहे हैं। अगली पीढ़ी जो चलते-फिरते सामग्री बनाती है।

डिवाइस 11वीं पीढ़ी के इंटेल कोर प्रोसेसर, 16 जीबी रैम,1 टीबी एसएसडी और इंटेल एक्सई ग्राफिक्स द्वारा संचालित है। यह डिवाइस थंडरबोल्ट 4 को 40जीबीपीएस तक की फास्ट सिग्नलिंग डेटा दरों को सेकंड में वीडियो, फोटो और मूवी जैसी बड़ी फाइल भेजने और प्राप्त करने का समर्थन करता है।

लैपटॉप का वजन 1.36एम केजी है और यह 17 घंटे तक की बैटरी लाइफ के साथ आता है। स्पेक्टर एक्स360 14 का लक्ष्य वाई-फाई 6 और ब्लूटूथ 5.0 समर्थन के साथ 3एक्स तेज कनेक्शन गति प्रदान करना है। एचपी के क्विकड्रॉप का उद्देश्य त्वरित संपादन और साझा करने के लिए पीसी और मोबाइल डिवाइस के बीच फोटो और वीडियो, दस्तावेज या टेक्स्ट को स्थानांतरित करने के लिए तेज,आसान और सुरक्षित समाधान प्रदान करना है।

एक सुरक्षित अनुभव प्रदान करने के लिए, लैपटॉप में डिजिटल रूप से नियंत्रित भौतिक शटर, म्यूट माइक और एचपी श्योर व्यू रिफ्लेक्ट के साथ एक वेब कैमरा है।

आईएएनएस