comScore

iQOO Z3 5G के लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानें कितना खास होगा ये स्मार्टफोन

iQOO Z3 5G के लॉन्च से पहले लीक हुई कीमत, जानें कितना खास होगा ये स्मार्टफोन

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की कंपनी iQOO (आईक्यूओओ) भारत में अपना नया स्मार्टफोन iQOO Z3 5G (आईक्यूओओ जेड3 5जी) को लॉन्च करने वाली है। लेकिन लॉन्च से पहले ही इसके कई सारे स्पेफिकेशन सामने आ चुके हैं। वहीं अब इस स्मार्टफोन की कीमत लीक हो गई है। रिपोर्ट के अनुसार, इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ पावरफुल बैटरी मिलेगी। इसे क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर के साथ बाजार में उतारा जाएगा। 

आपको बता दें कि iQOO Z3 5G स्मार्टफोन को 8 जून 2021 के दिन दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने इसके लॉन्चिंग का एलान किया था। वहीं इस फोन को अमेजन इंडिया पर भी लिस्ट किया गया है। 

GOQii Smart Vital Junior फिटनेस बैंड भारत में लॉन्च, जानें कीमत और खूबियां
 
लीक कीमत
टेक टिप्स्टर Debayan Roy के अनुसार, iQoo Z3 स्मार्टफोन को तीन वेरिएंट में लॉन्च किया जाएगा। इसके 6GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 19,990 रुपए, 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 21,990 रुपए और 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 23,990 रुपए रखी जाएगी। हालांकि कंपनी की ओर से अभी तक iQoo Z3 की कीमत को लेकर कोई जानकारी नहीं दी गई है।

iQOO Z3 5G: स्पेसिफिकेशन
आपको बता दें कि iQOO Z3 को कुछ समय पहले चीन में पेश किया था। इस स्मार्टफोन में 6.58-inch की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है, जो वाटर ड्रॉप नॉच के साथ आती है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में सलाह स्नैपड्रैगन 768G प्रोसेसर दिया जाएगा। 

फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 64 मेगापिक्सल का मेन लेंस के अलावा 8 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का लेंस शामिल किया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।  

Eufy Robovac G30 Hybrid भारत में हुआ लॉन्च, घर की सफाई में करेगा सहायता

iQOO Z3 में डुअल सिम स्लॉट है और यह एंड्राइड 11 बेस्ड iQoo 1.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। स्मार्टफोन में 256GB तक का स्टोरेज मिलती है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4400mAh की बैटरी दी गई है, जो 55W की चार्जिंग सपोर्ट करती है।

कमेंट करें
ZvkSG