iQoo Z5x के लॉन्च से पहले कंपनी ने किया फीचर्स का खुलासा, कल होगा लॉन्च

iQoo Z5x smartphone features revealed before the launch
iQoo Z5x के लॉन्च से पहले कंपनी ने किया फीचर्स का खुलासा, कल होगा लॉन्च
स्मार्टफोन iQoo Z5x के लॉन्च से पहले कंपनी ने किया फीचर्स का खुलासा, कल होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईक्यूक्यू (iQoo) का अपकमिंग हैंडसेट इन दिनों चर्चाओं में है। यहां हम बात कर रहे हैं iQoo Z5x स्मार्टफोन की जो कि कल यानी 20 अक्टूबर को लॉन्च होने वाला है। लेकिन लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इस अगामी स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन का खुलासा कर दिया है। 

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, इस फोन में MediaTek Dimensity 900 मिलेगा। इसके अलावा इसमें 5,000mAh की बैटरी मिलेगी। हालांकि इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। 

संभावित स्पेसिफिकेशन
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, iQoo Z5x स्मार्टफोन Fog Sea व्हाइट, लेंस ब्लैक और सेंडस्टोन ऑरेंज कलर ऑप्शन में उपलब्ध होगा। लीक रिपोर्ट्स की मानें तो iQoo Z5x स्मार्टफोन में 50MP का कैमरा दिया जा सकता है। इसके अलावा अपकमिंग स्मार्टफोन में 6.58 इंच का टीएफटी डिस्प्ले मिल सकती है। 

इस फोन में 8GB रैम मिल सकती है और यह Android 11 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। खास बात यह कि इसमें लिक्विड कूलिंग सिस्टम भी मिलेगा। 

बात करें कीमत की तो इसे मिड रेंज में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी कीमत के बारे में सही जानकारी तो लॉन्च के साथ ही सामने आ सकेगी।

Created On :   19 Oct 2021 1:29 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story