दिवाली से उपलब्ध होगा जियोफोन नेक्स्ट, 1,999 रुपये में करें बुक

Jio Phone Next will be available from Diwali, book for Rs 1,999
दिवाली से उपलब्ध होगा जियोफोन नेक्स्ट, 1,999 रुपये में करें बुक
इंतजार खत्म! दिवाली से उपलब्ध होगा जियोफोन नेक्स्ट, 1,999 रुपये में करें बुक

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीकॉम कंपनी जियो और गूगल ने शुक्रवार को कहा कि उनका बहुप्रतीक्षित किफायती स्मार्टफोन जियोफोन नेक्स्ट दिवाली से स्टोर्स पर उपलब्ध होगा। दोनों कंपनियों द्वारा संयुक्त रूप से डिजाइन किया गया भारत के लिए निर्मित स्मार्टफोन केवल 1,999 रुपये के प्रवेश मूल्य पर उपलब्ध होगा और बाकी का भुगतान 18 या 24 महीनों में आसान ईएमआई के माध्यम से किया जाएगा।

किफायती स्मार्टफोन को बिना फाइनेंसिंग के भी केवल 6,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। स्मार्टफोन देश भर में रिलायंस रिटेल के जियोमार्ट डिजिटल रिटेल स्थानों के व्यापक नेटवर्क पर उपलब्ध होगा।

रिलायंस इंडस्ट्रीज के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक, मुकेश अंबानी ने कहा, मुझे खुशी है कि गूगल और जियो टीमों ने भारतीय उपभोक्ताओं को त्योहारी सीजन के लिए समय पर इस सफल डिवाइस को लाने में सफलता हासिल की है। कोविड महामारी के कारण वर्तमान में वैश्विक आपूर्ति श्रृंखला चुनौतियों के बावजूद ये उपभोक्ताओं के लिए समय पर उपलब्ध है।

मुकेश अंबानी ने कहा, मैं हमेशा 1.35 अरब भारतीयों के जीवन को समृद्ध, सक्षम और सशक्त बनाने के लिए डिजिटल क्रांति की शक्ति में दृढ़ विश्वास रखता हूं। हमने इसे अतीत में कनेक्टिविटी के साथ बनाया है। अब हम इसे एक स्मार्टफोन डिवाइस के साथ फिर से सक्षम कर रहे हैं।

गूगल और अल्फाबेट के सीईओ सुंदर पिचाई ने कहा, जियोफोन नेक्स्ट भारत के लिए डिजाइन किया गया एक किफायती स्मार्टफोन है, जो इस विश्वास से प्रेरित है कि भारत में हर किसी को इंटरनेट के अवसरों से लाभ उठाना चाहिए।

उन्होंने कहा, इसे बनाने के लिए, हमारी टीमों को जटिल इंजीनियरिंग और डिजाइन चुनौतियों को हल करने के लिए मिलकर काम करना पड़ा। मैं यह देखने के लिए उत्साहित हूं कि लाखों लोग इन उपकरणों का उपयोग अपने जीवन और समुदायों को बेहतर बनाने के लिए कैसे करेंगे।

आईएएनएस

Created On :   29 Oct 2021 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story