comScore

Leak: Vivo X30 Pro 5G का नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च

Leak: Vivo X30 Pro 5G का नया वेरिएंट जल्द होगा लॉन्च

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Vivo ने हाल ही में अपना नया 5G स्मार्टफोन X30 Pro 5G लॉन्च किया था। खबर है कि कपनी अब इस फोन का एक नया वेरिएंट लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल ही में एक लीक रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ है। बता दें कि कंपनी ने इस फोन को 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ लॉन्च किया था।

Vivo X30 Pro 5G के नए वेरिएंट को हाल ही में TENAA लिस्टिंग पर देखा गया है। जिसके मुताबिक, कंपनी इस फोन के नए वेरिएंट 12GB रैम और 512GB स्टोरेज पर काम कर रही है। नए वेरिएंट का मॉडल नंबर V1938A होगा। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि इस वेरिएंट को जल्द ही लॉन्च किया जा सकता है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन 
इस फोन में 6.44 इंच की FHD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है। इसमें फेस अनलॉक फीचर और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है।

यह फोन एंड्रॉइड 9 पाई पर काम करता है जो Funtouch OS 10 पर रन करता है। इसमें एक्सीनोस 980 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 4350 mAh की बैटरी दी गई है, जो 33W फ्लैश चार्ज को सपोर्ट करती है।  

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 64 मेगापिक्लस का प्राइमरी सेंसर, सेकंडरी 8 मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस और तीसरा 32 मेगापिक्सल सेंसर के साथ चौथा 13 मेगापिक्सल का पेरिस्कोप सेंसर शामलि हैं। वहीं सेल्फी के लिए फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

कमेंट करें
G8cZ7