Sale: Moto Razr की पहली सेल 6 मई को होगी, जानें कीमत और फीचर्स

Moto Razr first sale will be on May 6, know the price and features
Sale: Moto Razr की पहली सेल 6 मई को होगी, जानें कीमत और फीचर्स
Sale: Moto Razr की पहली सेल 6 मई को होगी, जानें कीमत और फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Motorola (मोटोरोला) ने मार्च माह में अपना फोल्डेबल स्मार्टफोन Moto Razr (मोटो रेजर) को भारत में लॉन्च किया था। इसकी पहली सेल 6 मई को होगी। बता दें कि लॉन्च के साथ ही इसकी प्री-बुकिंग शुरू कर दी थी। हालांकि लॉकडाउन के चलते कंपनी ने इसकी पहली सेल को रद्य कर दिया गया था, जो कि 2 अप्रैल को होना थी।   

बात करें कीमत की तो भारत में Moto Razr को 1,24,999 रुपए में लॉन्च किया गया है। इस फोन को Noir ब्लैक कलर ऑप्शन के साथ कंपनी की आधिकारिक साइट और ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट से प्री-बुक किया जा सकता है। 

iPhone SE 2 भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

स्पेसिफिकेशन
Motorola Razr में 6.2 इंच की फ्लेक्सिबल ओलेड एचडी+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 876x2142 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। इसका आस्पेक्ट रेशियो 21:9 है। 

खासियत यह कि डिस्प्ले पैनल को पूरी तरह फोल्ड कर आधा किया जा सकता है। ऐसे में इस फोन में एक सेकंडरी 2.7 इंच ओलेड क्विक व्यू स्क्रीन दिखाई देती है। यह डिस्प्ले 600x800 पिक्सल का रेज्यूलेशन देती है। 

इसके स्क्रीन के जरिए नोटिफिकेशन देखने और म्यूजिक कंट्रोल और गूगल असिस्टेंट का उपयोग किया जा सकता है। साथ ही सेल्फी के लिए भी इसका उपयोग कर सकेंगे। 

फोटोग्राफी के लिए इस स्मार्टफोन में नाइट विजन मोड के साथ अपर्चर एफ/1.7 वाला 16 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इस कैमरे में ऑटो सीन डिटेक्शन, पोर्ट्रेट लाइटिंग फीचर्स दिए गए हैं। वहीं मुख्य डिस्प्ले नॉच के ऊपर एक 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो कि सेल्फी के लिए है। इसके अलावा इसके मुख्य कैमरे को भी फोन को फोल्ड करने के बाद सेल्फी के लिए उपयोग किया जा सकता है। 

OnePlus Bullets Wireless Z लॉन्च, जानें क्या है खास

इसमें 6GB रैम के साथ बेहतर परफोर्मेंस के लिए क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 710 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 128 GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। यह फोल्डेबल स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 9 पाई पर रन करता है।  पावर के लिए इस स्मार्टफोन में 2510mAh बैटरी दी गई है, जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

Created On :   16 April 2020 11:40 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story