comScore

अपकमिंग: Motorola Edge+ भारत में 19 मई को होगा लॉन्च, टीजर आया सामने

अपकमिंग: Motorola Edge+ भारत में 19 मई को होगा लॉन्च, टीजर आया सामने

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी कंपनी Lenovo (लेनोवो) के स्वामित्व वाली Motorola (मोटोरोला) भारतीय बाजार में अपना नया हैंडसेट लॉन्च करने की तैयारी में है। यह फोन Motorola Edge+ (मोटोरोला एज प्लस) है। हाल ही में इस स्माटफोन को लेकर ई- कॉमर्स साइट Flipkart (फ्लिपकार्ट) पर टीजर जारी किया गया है। जिसके अनुसार Motorola Edge+ को 19 मई को भारत में लॉन्च किया जाएगा। बता दें कि बीते माह कंपनी ने Edge सीरीज को ग्लोबली लॉन्च किया है।

हालां​कि कंपनी ने अभी इसकी कीमत का खुलासा नहीं किया है। संभावित कीमत की बात करें तो कंपनी ने इस फोन को अमेरिका में 999 डॉलर (करीब 75,300 रुपए) में लॉन्च किया है। माना जा रहा है कि भारत में भी इसे इसी कीमत के आसपास लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि इसकी असली कीमत भारत में लॉन्च होने के बाद ही सामने आएगी। 

Vivo V19 की पहली बिक्री आज हुई शुरू, कंपनी दे रही ये शानदार ऑफर्स

Motorola Edge+ स्पे​सिफिकेशन
Motorola Edge+ सिंगल सिम स्लॉट के साथ आता है और एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस स्मार्टफोन में 12GB रैम LPDDR5 रैम के साथ स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। इस फोन में 256GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

इस फ्लैगशिप में 90Hz रिफ्रेश रेट वाली 6.7 इंच HD+ OLED कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है। पावर के लिए इस फोन में 5000mAh बैटरी दी गई है, जो कि 18W फास्ट चार्जिंग और 15W वायरलेस चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 108-मेगापिक्सेल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है, जो 30fps पर 6K विडियो रिकॉर्डिंग सपॉर्ट के साथ आता है। यह सेंसर अपर्चर f/1.8 और 0.8-माइक्रोन पिक्सल साइज के साथ दिया गया है। दूसरा 16-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल कैमरा है। यह अपर्चर f/2.2 और 117-डिग्री फील्ड के साथ आता है।

Samsung Galaxy A51 बना दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला Android स्मार्टफोन

जबकि तीसरा 8-मेगापिक्सेल  का टेलीफोटो सेंसर है जो OIS सपोर्ट के साथ आता है। यह 3x ऑप्टिकल जूम आउटपुट प्रदान करता है। मोटोरोला ने टाइम ऑफ फ्लाइट (ToF) सेंसर भी दिया है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में अपर्चर f/2.0 और 0.9-माइक्रोन पिक्सेल साइज वाला 25-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। 

कमेंट करें
07UQb