comScore

Sale: Vivo V19 की पहली बिक्री आज हुई शुरू, कंपनी दे रही ये शानदार ऑफर्स

Sale: Vivo V19 की पहली बिक्री आज हुई शुरू, कंपनी दे रही ये शानदार ऑफर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Vivo (विवो) ने बीते दिनों भारत में V19 (वी19) को लॉन्च किया था। इस फोन की पहली बिक्री आज दोपहर 12 बजे से शुरू हो चुकी है। इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के साथ ई- कॉमर्स कंपनी Amazon (ऐमजॅन), Flipkart (फ्लिपकार्ट) से खरीदा जा सकता है। यह स्मार्टफोन सिल्वर और ब्लैक कलर में उपलब्ध होगा। 

फोन की खास बात यह कि इसमें सेल्फी के लिए ड्यूल कैमरा दिया गया है, जो कि पंच होल के साथ आता है। इस कैमरे के साथ आने वाला यह कंपनी का पहला स्मार्टफोन है। इस फोन की खरीदी पर कंपनी की ओर से कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे हैं। आइए जानते हैं इस फोन की कीमत, ऑफर्स और स्पेसिुकेशन के बारे में...

Samsung Galaxy A51 बना दुनिया का सबसे ज्यादा बिकने वाला Android स्मार्टफोन

कीमत और ऑफर्स
Vivo V19 स्मार्टफोन की खरीद पर HDFC और ICICI बैंक के डेबिट/क्रेडिट कार्ड धारकों को 10 फीसदी की कैशबैक दिया जा रहा है। इसके तहत ग्राहकों को 2800 रुपए तक का लाभ दिया जा रह है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन की खरीदी पर नो कॉस्ट EMI की सुविधा भी उपलब्ध है।

बात करें कीमत की तो Vivo V19 को भारत में दो स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। जिसके अनुसार इसकी कीमत तय की गई है। इसके 8GB रैम+ 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27,990 रुपए है। जबकि इसके 8GB रैम+ 256GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 31,990 रुपए है।

Vivo V19 स्पेसिफिकेशन्स  
Vivo V19 में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का बोकह इफेक्ट और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में पंचहोल ड्यूल कैमरा मिलता है। इसमें एक 32 मेगापिक्सल और दूसरा 8 मेगापिक्सल का वाइड एंगल लेंस शामिल है। फ्रंट और बैक दोनों कैमरों में सुपर नाइट मोड और अल्ट्रा स्टेबल वीडियो फीचर्स दिया गया है।

OnePlus 8 और OnePlus 8 Pro की बिक्री 29 मई से, मिलेगा 3000 रुपए तक का डिस्काउंट

6.44 इंच की फुल HD+ सुपर AMOLED डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2400 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। पावर के लिए इस फोन में 4,500mAh की बैटरी दी गई है जो कि 33W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं सुरक्षा के लिए इस फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। 

स्मार्टफोन में दी गई स्टोरेज को आवश्यकता पड़ने पर माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। यह फोन Android 10 OS पर आधारित Funtouch OS 10 पर काम करता है। इस फोन में क्वालकोम स्नेपड्रैगन 712 चिपसेट दिया गया है।

कमेंट करें
q79bl