दैनिक भास्कर हिंदी: स्मार्टफोन: Motorola One Fusion+ भारत में हुआ लॉन्च, इसमें है पॉप-अप सेल्फी कैमरा  

June 16th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Motorola (मोटोरोला) ने भारत में अपना नया पॉप-अप सेल्फी वाला हैंडसेट लॉन्च कर दिया है। यह फोन Motorola One Fusion+ (मोटोरोला वन फ्यूजन प्लस) है। जो कि पॉप-अप सेल्फी कैमरा के साथ आता है। इस स्मार्टफोन में गूगल असिस्टेंट का बटन भी दिया गया है। आपको बता दें कि इस फोन की चर्चा लंबे समय से ​की जा रही थी। इससे पहले इसे पिछले सप्ताह यूरोप में पेश किया था। 

बात करें कीमत की तो Motorola One Fusion+ को 16,999 रुपए की कीमत में लॉन्च किया गया है। यह स्मार्टफोन ट्विलाइट ब्लू और मूनलाइट व्हाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध है। इस स्मार्टफोन की बिक्री ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट पर 24 जून से शुरू होगी। आइए जानते हैं इस फोन के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन...

WhatsApp लेकर आ रहा है यह फीचर, डेट डालकर सर्च कर पाएंगे मैसेज

Motorola One Fusion+ स्पेसिफिकेशन
डिस्प्ले

Motorola One Fusion+ में 6.5 इंच की फुल HD+ डिस्प्ले दी गई है, जो कि 1080x2340 पिक्सल का रेजॉल्यूशन देती है। 

कैमरा
फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वाड कैमरा सेटअप दिया गया है। जिसमें पहला 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और चौथा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का पॉप-अप सेल्फी कैमरा दिया गया है।

Acer Nitro 5 गेमिंग लैपटॉप भारत में हुआ लॉन्च, जानें इसकी कीमत और खूबियां

रैम/ रोम/ प्लेटफार्म/ प्रोसेसर
इस फोन में 6GB रैम के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। यह स्मार्टफोन स्टॉक एंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में स्नैपड्रैगन 730 प्रोसेसर दिया गया है। 

बैटरी
इस स्मार्टफोन में पावर बैकअप के लिए 5,000mAh की बैटरी दी गई है, जो कि 15W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है।