दैनिक भास्कर हिंदी: Upcoming: Nokia 2.4 अगले सप्ताह होगा भारत में लॉन्च, कंपनी ने जारी किया टीजर

November 18th, 2020

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। एचएमडी ग्लोबल के स्वामित्व वाली कंपनी Nokia (नोकिया) भारत में जल्द Nokia 2.4 को लॉन्च करने वाली है।यह एक मिडरेंज फोन है, जिसमें वाटरड्रॉप पंचहोल डिस्प्ले के अलावा डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है। इस फोन को इसी साल सितंबर में यूरोप में लॉन्च किया गया था। वहीं हाल ही में कंपनी ने भारत में लॉन्चिंग को लेकर इसका टीजर जारी किया है। 

आपको बता दें कि कंपनी के अनुसार Nokia 2.4 को 26 नवंबर को भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। फिलहाल इसकी कीमत को लेकर कोई जानकारी कंपनी ने नहीं दी है। हालांकि संभावित कीमत 12 हजार के आसपास हो सकती है। 

Samsung W21 5G हुआ लॉन्च, जानें कितना खास है ये फोल्डेबल फोन

नोकिया मोबाइल इंडिया के ट्विटर हैंडल से 14 सेकेंड का एक वीडियो शेयर किया गया है। जिसमें Nokia 2.4 का बैक पैनलनजर आ रहा है। इसके बैक पैनल पर सिक्योरिटी के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। 

Nokia 2.4 की स्पेसिफिकेशन
Nokia 2.4 में डुअल सिम सपोर्ट दिया गया है। वॉटरड्रॉप नॉच के साथ इस फोन में 6.5 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है। यह डिस्प्ले 720x1600 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। 

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और दूसरा लेंस 2 मेगापिक्सल का है जो कि एक डेफ्थ सेंसर है। वहीं सेल्फी व वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Micromax ने लॉन्च किए दो नए स्मार्टफोन्स, जानें कीमत और फीचर्स

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर रन करता है। इसमें 3GB तक रैम के साथ मीडियाटेक का ऑक्टाकोर हीलियो P22 प्रोसेसर मिलेगा। इंटरनल स्टोरेज की बात करें तो इसमें 64GB तक की मेमोरी दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है। पावर के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है। 

खबरें और भी हैं...